Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गौरी लंकेश हत्या मामलाः श्री राम सेना प्रमुख बोले- परशुराम से हमारा कोई संबंध नहीं

श्रीराम सेना के प्रमुख ने कहा कि श्रीराम सेना का परशुराम से कोई कनेक्शन नहीं है। मुझे नहीं पता कि एसआईटी से पहले उसने क्या कहा है।

गौरी लंकेश हत्या मामलाः श्री राम सेना प्रमुख बोले- परशुराम से हमारा कोई संबंध नहीं
X

वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के मामले में परशुराम वाघमारे ने हत्या करने की बात को कबूल किया है। हत्यारोपी की एक तस्वीर श्रीराम सेना के प्रमुख प्रमोद मुथालिक के साथ भी सामने आई थी। इस पर श्रीराम सेना प्रमुख ने कहा कि श्रीराम सेना का परशुराम से कोई कनेक्शन नहीं है। मुझे नहीं पता कि एसआईटी से पहले उसने क्या कहा है। ऐसे कई लोग हैं जो मेरे साथ फोटो क्लिक करते हैं, बस फोटो क्लिक करके कोई हमारा कार्यकर्ता नहीं बन जाएगा।

हाल ही में गौरी लंकेश की हत्या के मामले में छठा संदिग्ध महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद जांच के लिए महाराष्ट्र पुलिस ने एसआईटी का गठन किया था।

शुक्रवार को एसआईटी ने बताया कि इस हत्याकांड में गिरफ्तार संदिग्ध परशुराम वाघमारे ने ही गौरी लंकेश को गोली मारी थी।

एसआटी के विशेष जांच अधिकारी ने बताया कि गोविंद पानसरे, एमएम कुलबर्गी और गौरी लंकेश की हत्या में एक ही हथियार का इस्तेमाल किया गया। वाघमारे ने ही लंकेश को गोली मारी थी।

एसआईटी ने दावा किया कि परशुराम ने इस बात को स्वीकार किया है कि उसने ही गौरी लंकेस की हत्या की थी।

छब्बीस वर्षीय परशुराम वाघमारे अब एसआईटी की 14 दिनों की हिरासत में है। पुलिस अब तक छह संदिग्धों को इस मामले में गिरफ्तार कर चुकी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story