Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिग ऑफर: सिर्फ 11 और 12 रुपए में करें हवाई यात्रा

विमान कंपनी स्पाइसजेट ने अपनी 12वीं सालगिरह के मौके पर एक अनोखा ऑफर पेश किया है।

बिग ऑफर: सिर्फ 11 और 12 रुपए में करें हवाई यात्रा
X

अगर आपको कम पैसों में हवाई यात्रा करनी है एयर विमान कंपनियां आपके लिए खास ऑफर लेकर आईं हैं। विमान कंपनी स्पाइसजेट ने अपनी 12वीं सालगिरह के मौके पर एक अनोखा ऑफर पेश किया है।

कंपनी की ओर से मात्र 12 रुपए में हवाई टिकट का ऑफर पेश किया है। कंपनी के इस ऑफर के मुकाबले में इंडिगो, जेट एयरवेज और अन्य एयरलाइंस ने भी जबरदस्त रियायती ऑफर पेश किया है।

ये भी पढ़े- दाऊद के रिश्तेदार की शादी को लेकर मचा हड़कंप

कंपनी ने 12 रुपए बेस फेयर में सभी घरेलू और इंटरनेशनल फ्लाइट्स के लिए यह ऑफर पेश किया है। यह डिस्काउंट सिर्फ एक तरफ की यात्रा के लिए ही मान्य होगा। बेस फेयर के अलावा आपको टैक्स और अन्य सरचार्ज भी देने होंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुड़गांव स्थित इंडिगो ने स्पाइसजेट को भी पीछे छोड़ते हुए महज 11 रुपए बेस फेयर और कुल 899 रुपए किराए में उड़ान का ऑफर दिया है।

हालांकि इंडिगो का यह ऑफर कुछ निश्चित रूट्स और तय फ्लाइट्स पर ही है। बेस फेयर के अलावा आपको टैक्स और अन्य सरचार्ज भी देने होंगे।

ये भी पढ़े- मोदी कैबिनेट: नोएडा-ग्रेटर नोएडा मेट्रो रेल परियोजना को मंजूरी

सस्ते किराए की जंग में मलयेशियाई एयरलाइंस कंपनी भी उतर गई है। कंपनी ने वन-वे यात्रा पर कई रियायती ऑफर पेश किए हैं। हालांकि ये कुछ निश्चित फेयर क्लास पर ही उपलब्ध हैं।

ये सभी कंपनियां लकी ड्रॉ के आधार पर ग्राहकों को इस ऑफर के तहत सुविधा देंगी। वहीं टिकट की बिक्री 23 मई से शुरू होकर 28 मई तक चलेगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story