Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्पेन की ये महिला है डोनाल्ड ट्रंप की हमशक्ल, बन गई रातों रात सेलेब्रिटी

डोनाल्ड ट्रंप की शक्ल की एक महिला की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में महिला ने कंधे पर फावड़ा रखा है और वह खेतों में खड़ी है।

स्पेन की ये महिला है डोनाल्ड ट्रंप की हमशक्ल, बन गई रातों रात सेलेब्रिटी
X

गूगल पर इडियट सर्च में आने के बाद अब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर सुर्खियों में हैं। डोनाल्ड ट्रंप की शक्ल की एक महिला की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में महिला ने कंधे पर फावड़ा रखा है और वह खेतों में खड़ी है। महिला का स्वैग देखने लायक है लेकिन उसकी शक्ल डोनाल्ड ट्रंप जैसी होने के कारण ज्यादा चर्चा है। जानिए आखिर क्या है ये मामला....

नॉर्थ-वेस्ट स्पेन में पाउला (Paula Vázquez) नाम की एक जर्नलिस्ट खेती-किसानी पर काम कर रही थी। किसानों की लाइफ की रिपॉर्टिंग करते वक्त उसने कई ग्रामीण क्षेत्र का दौरा किया। यही एक गांव (Cabana de Bergantiños) भी था जिसमें वह गई। इस गांव में जर्नलिस्ट एक फार्मिंग आर्टिकल पर रिसर्च के लिए एंटिलो (Dolores Leis Antelo) नाम की महिला से मिलीं जो हूबहू ट्रंप की तरह दिखती हैं।

एंटिलो एक किसान महिला है जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जर्नलिस्ट ने इंस्टाग्राम पर एंटिलो की फोटोज और उनका किसानी वाला अनुभव शेयर किया। एंटिलो इस फोटो में कंधे पर फावड़ा रखे हुए खेतों में खड़ी थी जिसके और उनकी शक्ल ट्रंप जैसी दिख रही थी जिस कारण लोगों की नजर उस पर पड़ी। फोटो पर लोगों के तुरंत रिएक्शन आने लगे। ट्रंप की हमशक्ल वाली किसान महिला की फोटो देखते ही देखते तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई।

आपको बता दें कि एंटिलो एक किसान महिला हैं जो मोबाइल इंटरनेट यूज नहीं करती हैं। एंटिलो की शादी को 40 साल हो गए हैं वे तब से उसी गांव में रह रही हैं। एंटिलो सोशल मीडिया पर नहीं है लेकिन वह अपनी इस फोटो के कारण इंटरनेट सेलिब्रिटी बन गई हैं।

एंटिलो की तस्वीर को ट्विटर पर #SenoraTrump हैशटैग के साथ जमकर शेयर किया गया। जिसके बाद एंटिलो का कई अखबारों ने इंटरव्यू किया। वायरल तस्वीर पर एंटिलो ने कहा, मेरी फोटो बहुत दूर-दूर तक वायरल हो चुकी है। ऐसा शायद मेरे बालों के रंग के कारण हुआ है क्योंकि यह ट्रंप की तरह दिखते हैं।

एंटिलो ने कहा, जब मेरी बेटी मुझे कुछ दिखाती है तब ही मैं ऑनलाइन चीज़ों पर ध्यान देती हूं लेकिन पर्सनली मुझे फोन या कंप्यूटर खरीदने में कोई दिलचस्पी नहीं है। सभी कहते हैं कि मैं इस तस्वीर की वजह से फेमस हो रही हूं लेकिन ये मेरी समझ से परे है। इसमें ऐसा क्या है जो मैं फेमस हो गई हूं।

एंटिलो की बेटी अना, इंटरनेट पर वायरल होने वाले कंटेट और चीजों को अच्छे से जानती है। वह अपनी मां को इंटरनेट पर फेमस होने से बहुत खुश है। अना ने गैलिसियन पेपर से मजाक में कहा, इमेजिन कीजिए अगर हम डोनाल्ड ट्रंप के परिवार में होते तो! इसका मतलब अना अमीर और राष्ट्रपति ट्रंप की तरह शाही जिंदगी की ख्वाहिश रखती हैं। एंटिलो की बेटी खेती-किसानी से दूर एक शाही परिवार से होने पर खुश हो रही है साथ ही मां के सोशल मीडिया पर छा जाने पर भी वह खुश है।

ट्रंप की हमशक्ल एंटिलो आलू की खेती करती हैं, इस समय बदलते मौसम सूखे और आंधियों ने उनकी फसल ठीक नहीं हो रही है। एंटिलो दिन भर खेतों में काम करती हैंजिसके कारण धूल की वजह से ही उनका चेहरा संतरी रंग का सा हो गया है। इस कारण लोग उनकी तुलना ट्रंप से कर रहे हैं।

आपको बता दें कि एंटिलो स्पेनिश हैं। वे गैलिसियन कम्यूनिटी से हैं। ये समुदाय सैकड़ों सालों से स्वतंत्रता आंदोलनों का हिस्सा रहा है और स्पेन में ट्रंप को कोई नहीं जानता है। सोशल मीडियो यूजर्स ने एंटिलो-ट्रंप की तुलना पर मजाक उड़ाया और ये फोटो उन्हें समझ के बाहर लगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story