Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी में सपा नेता की पत्रकार को धमकी- ''चुनाव के बाद तुझे केरोसीन डालकर जला दूंगा''

पत्रकार ने पुलिस को अपनी बातचीत की ऑडियो क्लिप दी है।

यूपी में सपा नेता की पत्रकार को धमकी- चुनाव के बाद तुझे केरोसीन डालकर जला दूंगा
X
लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 में सभी पार्टियों के नेता मौदान में हैं। वहीं सपा के एक नेता पर पत्रकार को जान से मारने की धमकी के आरोप लगे हैं। सूबे के राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह ने एक पत्रकार को कहा कि तुमने मेरे बारे में गलत खबरें छापना बंद नहीं किया तो चुनाव के बाद मैं तुम्हें मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दूंगा।
राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह पर एक पत्रकार को जिंदा जलाने की धमकी देने के आरोप लगे हैं और पुलिस से शिकायत की गई है। पुलिस के अनुसार कुशीनगर की हाटा सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे चिकित्सा शिक्षा राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह के खिलाफ एक राष्ट्रीय दैनिक अखबार के स्थानीय प्रतिनिधि मनोज गिरि ने जिंदा जलाने की धमकी देने की शिकायत की है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक राजू बाबू सिंह से मुलाकात करके मंत्री के साथ अपनी बातचीत की ऑडियो क्लिप भी दी है।
गिरि का आरोप है कि मंत्री राधेश्याम सिंह ने कल दोपहर उसे फोन करके कहा, ‘‘तुम मेरे बारे में गलत खबरें लिखकर अफवाहें फैलाते हुए जिससे मुझे चुनाव में नुकसान होगा। अगर तुम नहीं मानोगे तो 4 मार्च को अपने यहां मतदान के बाद तुम्हें मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दूंगा। इसके बाद ’पत्रकार ने पुलिस अधीक्षक राजूबाबू सिंह को इस सिलसिले में तहरीर भी दी है। सिंह ने मोबाइल क्लिपिंग सुनकर जांच की बात कही है।
जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की गई है। हाटा कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि मामले में धारा 506 (धमकी देना) और 171 आईपीसी (आचार संहिता उल्लंघन) के तहत मालमा दर्जा किया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story