Top

मोदी सरकार को सत्ता में आने से रोकने के लिए सपा-बसपा गठबंधन सकारात्मक पहल: AAP

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jan 12 2019 8:17PM IST
मोदी सरकार को सत्ता में आने से रोकने के लिए सपा-बसपा गठबंधन सकारात्मक पहल: AAP

आम आदमी पार्टी (AAP) ने कहा कि देशव्यापी स्तर पर जनता में मोदी सरकार के प्रति घोर निराशा और गुस्से को देखते हुए इस सरकार को सत्ता में फिर से आने से रोकने के लिए सपा बसपा का गठबंधन एक सकारात्मक पहल है। आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने शनिवार को कहा कि मोदी सरकार को देश की सत्ता से दूर करने के लिये विपक्षी दलों की एकजुटता जरूरी है और इस लिहाज से सपा बसपा गठबंधन सकारात्मक पहल है।

Upper Caste Reservation : सवर्ण आरक्षण बिल को राष्ट्रपति की मंजूरी

संजय सिंह ने कहा कि भाजपा को रोकने के लिये राज्यों की स्थानीय राजनीतिक परिस्थितियों पर आधारित इस तरह के गठबंधन समय की मांग हैं और इसके अनुरूप विभिन्न राज्यों में इसकी पहल की जा रही है। संजय सिंह ने  ने कहा कि अब आने वाले दो तीन महीनों में इस पहल के प्रभाव को देखकर ही इनकी सार्थकता का सही आकलन किया जा सकेगा।

सपा से निष्काषित राज्यसभा के सदस्य अमर सिंह ने सपा बसपा गठबंधन को भयभीत ‘बुआ बबुआ' की विकल्पहीनता का परिणाम बताया है। अमर सिंह ने कहा कि अपना वजूद बचाने के लिये संघर्षरत सपा और बसपा के पास हाथ मिलाने के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं था। उन्होंने कहा कि विकल्पहीनता की मजबूरी का यह साथ कारगर साबित नहीं होगा। 


ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sp bsp alliance is positive initiative to stop modi government coming in power says aap

-Tags:#SP BSP Alliance#AAP#Sanjay Singh#Lok Sabha Elections 2019

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo