Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक! पति ने किया इंकार तो पत्नी ने किया 29 घंटों तक रेप

पति द्वारा पत्नी के साथ रेप का मामला तो आपने कई बार सुना होगा लेकिन यह सुनने में थोड़ा अटपटा लगेगा कि एक पत्नी ने अपनी पति का रेप कर दिया हो।

शर्मनाक! पति ने किया इंकार तो पत्नी ने किया 29 घंटों तक रेप

पति द्वारा पत्नी के साथ रेप का मामला तो आपने कई बार सुना होगा लेकिन यह सुनने में थोड़ा अटपटा लगेगा कि एक पत्नी ने अपनी पति का रेप कर दिया हो। जी हां

मामला दक्षिण कोरिया का है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए कोर्ट में शिकायत दी है कि पत्नी ने उसे बंधक बनाकर लगातार 29 घंटों तक उसका रेप किया।

इसे भी पढ़ें- हैवानियत! 17 साल के लड़के ने कुतिया को बनाया हवस का शिकार, एक साल तक किया शोषण

जानकारी के मुताबिक, पति को पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने में दिलचस्पी नहीं थी, जब पत्नी ने उससे शारीरिक संबंध बनाने को बोला तो पति ने इस बात के लिए उसे मना कर दिया। इसके बाद पत्नी ने उसे कमरे में कैद कर लगातार 29 घंटों तक उसका बलात्कार किया।

पीड़ित पति इस मामले को लेकर अपनी 40 वर्षीय पत्नी के खिलाफ कोर्ट में रेप का मामला दर्ज कराया है। महिला पर आरोप है कि पति की शारीरिक संबंध में रूचि न होने के चलते वह उससे तलाक लेना चाहती थी, इसी वजह से उसने पति के साथ ऐसा किया। उसे लगा ऐसा करने से इसे पति से तलाक लेने के लिए ठोस सबूत मिल जाएगा।

इसे भी पढ़ें- डॉक्टर ने लूटी अस्मत, ''तुम इतनी आकर्षक हो कि मैं खुद को रोक नहीं सका''

बता दें कि दक्षिण कोरिया में सुप्रीम कोर्ट ने मई 2013 से वैवाहिक रेप को अपराध माना है। इस कानून के बाद पहली बार किसी महिला पर दुष्कर्म करने का केस चल रहा है।

Next Story
Top