Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनिया ने रायबरेली और अमेठी की जनता को लिखा इमोशनल खत, वोटरों से की ये अपील

यूपी में 23 फरवरी को 53 सीटों पर वोटिंग होगी।

सोनिया ने रायबरेली और अमेठी की जनता को लिखा इमोशनल खत, वोटरों से की ये अपील
X
नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने यूपी चुनाव को लेकर अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली और अमेठी की जनता को खुला खत लिखा है। सोनिया ने खत लिखकर जनता से कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की भावुक अपील की है। उन्होंने खत में कहा कि रायबरेली और अमेठी हमारे जीवन और वजूद का अभिन्न अंग है। आपका और हमारा विशेष रिश्ता है, जो मेरी जीवन की सबसे बड़ी पूजी है।
खत में सोनिया ने मोदी सरकार जमकर निशाना साधा है। सोनिया ने कहा कि केंद्र सरकार जानबूझकर आप लोगों को कल्याणकारी योजनाओं से वंचित करना चाहती है। केंद्र की सरकार पूंजीपतियों को फायदा पहुंचा रही है, जिसकी कीमत गरीबों को चुकानी पड़ रही है। सोनिया ने कहा कि अच्छे दिन का सपना दिखाने वालों ने आपके मेहनत की कमाई को भी छीन लिया है। देश केंद्र सरकार के कुशासन से देश त्रस्त है। एक बार फिर से पूरे देश की निगाहें आप पर टिकी हैं। इसलिए कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों को भारी बहुमत से विजयी बनाएं। जिससे क्षेत्र का और विकास हो।
आपको बता दें कि खराब स्वास्थ्य के कारण सोनिया गांधी ने रायबरेली और अमेठी में कोई सभा नहीं की है। यूपी में 23 फरवरी गुरुवार को 53 सीटों पर चुनाव होने हैं। जिसमें से रायबरेली सीट भी शामिल है। अमेठी में पाचवें चरण में 27 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। हालांकि इस खत में सहयोगी समाजवादी पार्टी का कहीं जिक्र नहीं है। यह इसलिए दिलचस्‍प है क्‍योंकि इस बार के यूपी चुनावों में सपा-कांग्रेस गठबंधन करके एक साथ लड़ रहे हैं और अमेठी और रायबरेली की कुल दस सीटों में से कुछ पर सपा और कुछ पर कांग्रेस ने अपने उम्‍मीदवार उतारे हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story