Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राष्ट्रपति और सोनिया गांधी ने लॉन्च की नेशनल हेराल्ड की नई वेबसाइट

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कहा कि भीड़ द्वारा लोगों को जान से मारने की घटनाओं पर गंभीरता से विचार करने की जरूरत है।

राष्ट्रपति और सोनिया गांधी ने लॉन्च की नेशनल हेराल्ड की नई वेबसाइट
X

दिल्ली के जवाहर भवन में नेशनल हेराल्ड के स्मृति संस्करण भारत का लॉन्च कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम में काग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत देश के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी पहुंचे।

इस दौरान सोनिया गांधी ने कहा कि महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू, वल्लभ भाई पटेल, मौलाना अबुल कलाम आजाद, डा. अंबेडकर ऐसी विरासत छोड़कर गये हैं जो समय के उतार चढ़ाव पर खरी उतरी हैं।

नेशनल हेराल्ड के कार्यक्रम में प्रियंका गांधी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल हुए। नेशनल हेराल्ड के स्मृति संस्करण लॉन्च कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी नेशनल हेराल्ड ने स्मृति संस्करण और वेबसाइट को लॉन्च किया।

सोनिया गांधी ने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि पीड़ादायक इतिहास के निर्माण के समय जो उससे अलग हट रहे, जिन लोगों का हमारे देश में स्वीकार किये गये संविधान में निश्चित तौर पर कोई भरोसा नहीं है।

अब वे ऐसे भारत का निर्माण करना चाहते हैं जो 15 अगस्त 1947 को आजाद हुए भारत से बिल्कुल भिन्न हो। हमें यह नहीं भूलना नहीं चाहिए कि उन्होंने भारत की नियति में परिवर्तन के लिए कोई बलिदान नहीं दिया।

ये भी पढ़ें- दार्जिलिंग में बंद को हुए 17 दिन, फूंका पंचायत कार्यालय

कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, नेशनल हेराल्ड की प्रकाशक कंपनी के अध्यक्ष एवं कांग्रेस कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोरा, कांग्रेस के विभिन्न वरिष्ठ नेता, मीडिया जगत की प्रमुख हस्तियां, प्रियंका गांधी सहित गणमान्य लोग उपस्थित थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story