Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''सोनम गुप्ता बेवफा नहीं''

सोशल मीडिया पर छायी सोनम गुप्ता और सोनवीर सिंह की लव स्टोरी की कहानी।

नई दिल्ली. सोनम गुप्‍ता बेवफा है का नोट इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। किसी को नहीं पता कि किस आशिक ने नोट पर यह संदेश क्यों लिख दिया। लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि 'बेवफा' सोनम गुप्ता का जवाब आ गया है। अब कुछ नोट जो वायरल होने शुरू हुए है उनमें सोनम गुप्ता का नाम लिखा है और जिसमें सोनम ने खुद के बेवफा नहीं होने पर जवाब दिया है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि इन नोटों पर जो जवाब दिया है वह लड़की सोनम गुप्ता ही है।
इन दिनों फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसी कई नेटवर्किंग साइटों पर सोनम गुप्ता की बेवफाई के तमाम किस्से मौजूद हैं। हर दिन व्हाट्सअप पर सोनम गुप्ता के नाम पर कई संदेश भेजे जा रहे हैं और सोशल मीडिया पर सोनम गुप्ता को राष्ट्रीय बेवफा घोषित करने की मांग भी उठ रही है। सोशल मीडिया पर हैशटैग ‘सोनम गुप्ता बेवफा है।’ के नाम से भी कई पोस्ट किए जा रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर दो हजार रूपये का एक नोट वायरल हो रखा है, जिसमें सोनम गुप्ता ने अपनी वफा साबित करते हुए लिखा है, 'बेवफा तू है सोनवीर सिंह मैं नहीं: सोनम गुप्ता।
यह पूरा मामला तब शुरू हुआ जब इस साल की शुरुआत में सोनम गुप्ता बेवफा है लिखा हुआ एक 10 रुपये का नोट इंटरनेट पर वायरल हुआ। हालांकि कुछ दिनों बाद मामला शांत हो गया। लेकिन सोमवार 14 नवंबर को जब 2000 रुपये के नए नोट पर यह मेसेज दोबारा लिखा मिला तो यह कुछ ही घंटों में इंटरनेट पर वायरल हो गया और इससे जुड़े जोक, मीम और ट्रोल शुरू हो गए। ऐसे में मुंबई मिरर ने बात की सोनम गुप्ता नाम की उन तीन लड़कियों से जिन्हें हर दिन हजारों अनजान लोगों के मेसेज आ रहे हैं जो उनसे उनकी बेवफाई की कहानी जानना चाहते हैं।
आगे की स्लाइड्स में देखिए, नोटों पर कैसे लिखा सोनम गुप्ता बेवफा

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top