Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर मोदी सरकार का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, लोगों ने जमकर किए कमेंट्स

पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने मोदी सरकार का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं साथ ही कमेंट्स भी कर रहे हैं। साथ ही #तेल_ने_निकाला_तेल हैशटेग भी चल रहा है।

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर मोदी सरकार का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, लोगों ने जमकर किए कमेंट्स
X

देश में पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर आम आदमी परेशान है। बीते चार सालों में मोदी सरकार के कार्यकाल में पेट्रोल और डीजल के दामों ने आसमान छू लिया है।

वहीं दूसरी तरफ पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने मोदी सरकार का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं साथ ही कमेंट्स भी कर रहे हैं। साथ ही #तेल_ने_निकाला_तेल हैशटेग भी चल रहा है।

ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि क्या हमारे पास 2019 तक के लिए पर्याप्त फ्यूल है। जहां पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की फोटो शेयर की है।

वहीं दूसरी तरफ कॉमेडियन कपिल शर्मा की फोटो शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि क्या आपकी खुशी बढ़ सकती है पेट्रोल डीजल की कीमतों पर और क्या आप दुःखी हो सकते हैं भारत के रुपये लुढ़कने पर। वहीं एक और यूजर ने विकास को लेकर लिखा कि टू व्हील स्कूटर से थ्री व्हीलर ऑटो को कहते हैं विकास।

एक यूजर ने अच्छे दिनों पर बात करते हुए लिखा कि अच्छे दिन... मोदी ने अपना लक्ष्य पा लिया... अब वो खुश होंगे कि हजारों विजय माल्या, नीरव मोदी और ललित मोदी पैसा खा गए।

ट्वीट कर अगले यूजर ने लिखा कि अंध भक्त और भक्त पेट्रोल पर प्रिमियम कीमत चुका रहे हैं। वहीं आप नेता ने ट्वीट कर लिखा कि मोदी सरकरा ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। मौजूदा बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार की तुलना में पेट्रोल की कीमतें अब कहीं ज्यादा हैं। What about बहुत हुई महँगाई की मार ?

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story