Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्नैपडील पर आप खरीद सकेंगे 10% छूट पर अपने सपनों का घर

पिछले साल इसने एक हफ्ते में करीब 150 अपार्टमेंट की बिक्री की थी।

स्नैपडील पर आप खरीद सकेंगे 10% छूट पर अपने सपनों का घर
X
नई दिल्ली. इस फेस्टिव सीजन सेल की शुरूआत 1 अक्टूबर से हो चुकी है। ई-कॉमर्स कंपनियां फ्लिपकार्ट, अमेजन और स्नैपडील प्रोडेक्ट्स पर ढ़ेरो ऑफर्स पेश कर रही हैं। लेकिन स्नैपडील ने एक एसी डील दी है जिसमें आप अपना घर ऑनलाइन खरीद सकते है। स्नैपडील ने मंगलवार को अपने प्लेटफॉर्म पर प्रॉपर्टी सेल का ऐलान किया है। इस सेल के तहत ग्राहकों को बेसिक सेलिंग प्राइस पर 10 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जाएगा।
स्नैपडील ने आधिकारिक तौर पर बताया कि दिवाली रियल एस्टेट सेल 5 अक्टूबर से शुरू की जाएगी जो कि यह 21 अक्टूबर तक चलेगी। स्नैपडील पर यह रियल एस्टेट दिवाली सेल का दूसरा संस्करण है। पिछले साल इसने एक हफ्ते में करीब 150 अपार्टमेंट की बिक्री की थी।
जानकारी के मुताबिक, स्नैपडील के इस ऑफर में प्रेस्टीज ग्रूप, पूर्वांकर, कोल्टे पाटिल डेवेलपर, प्रोविडेंट हाउंसिंग, पंचशील ग्रूप, श्रीजन रियल्टी, रोहन लाइफस्केप्स और सिक्का ग्रूप जैसे डेवलपर्स के फीचर अपार्टमेंट बिक्री के लिए आपके सामने उपलब्ध रहेंगे।
ऑफर में सेल के लिए उपलब्ध अपार्टमेंट्स दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, बेंगलुरू, चैन्नई, हैदराबाद, पुणे, कोलकता, अहमदाबाद और जयपुर जैसी जगहों पर 30 लाख रुपए से ले कर 5 करोड़ रुपए तक की कीमत पर आपको मिल सकती है।
सबसे खास बात यह है कि स्नैपडील में रियल एस्टेट पर डील करने वाले ग्राहक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से कम ब्याज दर पर लोन भी ले सकते है। इसके अलावा कंपनी द्वार विक्रेताओं को बेस सेलिंग प्राइप पर 10 फीसदी का आकर्षक डिस्काउंट भी दिया जाएगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story