Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

स्नैपडील ने रूपीपावर में खरीदी हिस्सेदारी, 1500 करोड़ का ऋण वितरण होगा

ई-कामर्स क्षेत्र की प्रमुख कंपनी स्नैपडील ने डिजिटल वित्तीय सेवा उत्पाद सुलभ कराने वाले प्लेटफार्म रूपीपावर में बहुलांश हिस्सेदारी खरीदी है।

स्नैपडील ने रूपीपावर में खरीदी हिस्सेदारी, 1500 करोड़ का ऋण वितरण होगा

नई दिल्ली. ई-कामर्स क्षेत्र की प्रमुख कंपनी स्नैपडील ने डिजिटल वित्तीय सेवा उत्पाद सुलभ कराने वाले प्लेटफार्म रूपीपावर में बहुलांश हिस्सेदारी खरीदी है। यह सौदा शेयर व नकद में हुआ है। हालांकि, सौदे की राशि का खुलासा नहीं किया गया है। इस कदम से स्नैपडील को देश के 4,500 करोड़ रुपए के आॅनलाइन वित्तीय सेवा बाजार में उतरने में मदद मिलेगी।

सस्ता हो सकता है बैंक लोन, ग्राहकों का 2 साल लंबा इंतजार होगा खत्म

स्नैपडील के सह संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी कुणाल बहल ने यहां कहा, ‘उपभोक्ताआें को आमतौर पर वित्तीय उत्पाद और सेवाआें की खरीद के बारे में फैसला करने में दिक्कत आती है। इस भागीदारी से वित्तीय सेवा परिवेश में वितरण से जुड़ी चुनौतियों से निपटने में मदद मिलेगी और यह अधिक समावेशी होगा।’
हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि यह सौदा कितने में हुआ है। वर्ष 2011 में स्थापित गुड़गांव की रूपीपावर ऋण, क्रेडिट कार्ड तथा अन्य पर्सनल फाइनेंस उत्पादों के लिए डिजिटल वितरण प्लेटफार्म उपलब्ध कराती है। रूपीपावर के संस्थापक एवं सीईओ तेजस्वी मोहनराम ने कहा, ‘अगले एक साल के दौरान हम अपने कर्मचारियों की संख्या में 200 की वृद्धि करेंगे। इनमें से ज्यादातर इंजीनियर होंगे, जिन्हें वित्तीय सेवा बाजार की समझ होगी।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, रूपीपावर के बारे में -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top