Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्मृति ईरानी का राहुल गांधी के बयान पर पलटवार, दिया करारा जवाब

भारतीय जनता पार्टी में महिलाओं की अनदेखी किए जाने संबंधी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पलटवार किया है।

स्मृति ईरानी का राहुल गांधी के बयान पर पलटवार, दिया करारा जवाब
X

भारतीय जनता पार्टी में महिलाओं की अनदेखी किए जाने संबंधी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पलटवार किया है। समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि भारत की रक्षामंत्री महिला हैं, विदेशमंत्री महिला हैं, तथा लोकसभा स्पीकर भी महिला हैं।

उन्होंने आगे कहा कि महिलाओं का सिर्फ इसलिए असम्मान करना, क्योंकि वे भाजपा या आरएसएस से जुड़ी हैं, यह दिखाता है कि राहुल गांधी किस स्तर तक गिर सकते हैं।

आपको बता की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज दिल्ली के तालकटोरा इंडोर स्टेडियम में महिला कांग्रेस द्वारा आयोजित 'महिला अधिकार सम्मेलन' को संबोधित करते हुए भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना।

राहुल गांधी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आरएसएस में एक भी महिला नहीं है, क्योंकि उस संगठन के दरवाजे महिलाओं के लिए बंद हैं।

यह भी पढ़ें- मराठा आरक्षणः बॉम्बे हाईकोर्ट से महाराष्ट्र सरकार को फटकार, रिपोर्ट देने के लिए मिली डेडलाइन

राहुल गांधी ने कहा कि जो उनका रिमोट कंट्रोल का संगठन है आरएसएस, उसके दरवाजे महिलाओं के लिये बंद हैं, आरएसएस में एक महिला न तो आज, न कभी जा सकती है। देश में भाजपा ने, मोदी जी ने और आरएसएस की विचारधारा ने आग लगा दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story