logo

राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी का पलटवार

शुक्रवार को ईरानी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए एक ट्वीट कर कहा कि ''एक आदमी जो बेल पर है, कोर्ट का मजाक उड़ा है।

राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी का पलटवार

भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार पलटवार किया है। शुक्रवार को ईरानी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए एक ट्वीट कर कहा कि 'एक आदमी जो बेल पर है, कोर्ट का मजाक उड़ा है।

यह भी पढ़ेंः राहुल संभालेंगे कांग्रेस की कमान, सोनिया के घर आज होगी अहम मीटिंग

ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के उस ट्वीट का जबाव दिया है। उन्होंने लिखा, 'लगे रहो भाई गुजरात फिर भी हारोगे। यह साल मुबारक हो।' इस से पहले राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अमित शाह के बेटे के मामले में चुप्पी के लिए तंज कसा था।

जय शाह की कंपनी के टर्नओवर में एक साथ हुए इजाफे के मुद्दे पर राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी न तो इस मुद्दे पर कुछ बोलते हैं और न ही किसी को बोलने देते हैं।

यह भी पढ़ेंः महाराष्ट्र और हिमाचल में दो बड़े सड़क हादसे, 12 लोगों की मौत दर्जनों घायल

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा, मित्रों, शाह-जादे के बारे में न बोलूंगा, न किसी को बोलने दूंगा। राहुल ने इशारों इशारों में मोदी की प्रसिद्ध पंक्ति 'न खाऊंगा न खाने दूंगा' पर यह बात कही।

एक न्यूज रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि मोदी के 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद जय शाह की कंपनी का टर्नओवर 16,000 गुना बढ़ गया।

कांग्रेस ने इस मामले की जांच सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीशों से करवाने की मांग की है। भाजपा ने कांग्रेस के आरोप को बेबुनियाद बताते हुए जय शाह की कंपनी को पूरी तरह से वैध बताया है।

Loading...
Share it
Top