Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल ने विश्व बैंक की रिपोर्ट के चुनिंदा बिंदुओं का ही संदर्भ दिया: स्मृति ईरानी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जीएसटी के संदर्भ में विश्व बैंक की एक रिपोर्ट को उद्धृत करते हुए आज कहा था कि जीएसटी के आतंक का अब दुनिया भी अनुमोदन कर चुकी है।

राहुल ने विश्व बैंक की रिपोर्ट के चुनिंदा बिंदुओं का ही संदर्भ दिया: स्मृति ईरानी
X

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जीएसटी के संदर्भ में विश्व बैंक की एक रिपोर्ट को उद्धृत करते हुए आज कहा था कि जीएसटी के आतंक का अब दुनिया भी अनुमोदन कर चुकी है, इसपर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि उन्होंने विश्व बैंक की रिपोर्ट के चुनिंदा संदर्भों को ही लोगों के सामने रखा है।

यह भी पढ़ें- पूर्व जासूस को जहर देने के मामले में बढ़ा तनाव, रूस ने 23 ब्रिटिश राजनयिकों को किया निष्कासित

उल्लेखनीय है कि गांधी ने एक ट्वीट में कहा कि मोदी जी के गब्बर सिंह टैक्स (जीएसटी- माल एवं सेवाकर) के आंतक का लोहा अब दुनिया भी मान चुकी है। विश्वबैंक का कहना है कि यह दुनिया में सबसे ऊंची दर है और यह सबसे जटिल व्यवस्था है। इस पर प्रतिक्रिया में स्मृति ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी की भारत के प्रति घृणा आश्चर्यजनक है।

यह भी पढ़ें- ब्राजील: रियो डी जेनेरियो में गोली लगने से तीन लोगों की मौत

जब विश्व बैंक कारोबार सुगमता में भारत की रैंकिंग सुधरने की तारीफ कर रहा है, उन्होंने रिपोर्ट में चुनिंदा बिंदुओं को पेशकर भारत की प्रगति के साथ धोखा किया है। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि आदरणीय राहुल गांधी जी, यदि आप दुनिया की सबसे लंबी राज्याभिषेक प्रक्रिया से मुक्त हो जाएं, तो मेरी गुजारिश है कि आप इस लेख (विश्व बैंक की रपट) को पढ़ें और खुद की बौद्विकता बढ़ाएं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story