Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राहुल का ट्विटर स्कैम, स्मृति ईरानी ने कसा तंज-''रूस जाकर लड़ना है चुनाव''

राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

राहुल का ट्विटर स्कैम, स्मृति ईरानी ने कसा तंज-

राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्विटर पर राहुल गांधी की बढ़ रही लोकप्रियता का कारण विदेशों द्वारा उनके ट्वीट को फर्जी अकाउंट से रीट्वीट करने की वजह से है।

राहुल गांधी के ट्विटर हैंडल 'OfficeofRG' पर लगातार बढ़ रहे रीट्वीट्स की चर्चा सुर्खियों में हैं। इसके पीछे की वजह मानी जा रही है कि राहुल सोशल मीडिया पर अब लोगों से लगातार संवाद कर रहे हैं, जिसके कारण ऐसा हो रहा है लेकिन न्यूज एजेंसी की इस रिपोर्ट ने राहुल गांधी पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

15 अक्टूबर को राहुल ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के एक ट्वीट को रीट्वीट किया था, इस ट्वीट में ट्रंप ने अमेरिका और पाकिस्तान के रिश्ते को लेकर जानकारी दी थी। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए राहुल ने लिखा था कि "मोदी जी जल्दी करिए, ऐसा लग रहा है कि ट्रंप को एक बार और गले लगाना होगा।" इस ट्वीट को 20 हजार लोगों ने रीट्वीट किया और अब यह संख्या 30 हजार पहुंच गई है।

एएनआई के मुताबिक, इस ट्वीट के विश्लेषण में पता चला है कि रुस, कजाकिस्तान और इंडोनेशिया से फर्जी अकाउंट से रीट्वीट किया जा रहा है जिसके लिए बोस्ट्स सॉफ्टवेयर का सहारा लिया जा रहा है।

राहुल के ट्विटर को लेकर इस खुलासे के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर तंज कसा है कि क्या राहुल गांधी रूस, इंडोनेशिया या कजाकिस्तान जाकर चुनाव जीतना चाहते हैं।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top