Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस पूर्व CM ने स्लीपर क्लास में किया सफर, वायरल हुई तस्वीरें

यह पहला मौका नहीं है जब चांडी को इस तरह से बिना किसी सिक्यॉरिटी के देखा गया

इस पूर्व CM ने स्लीपर क्लास में किया सफर, वायरल हुई तस्वीरें
X
तिरुअनंतपुरम. केरल के पूर्व मुख्ममंत्री ओमान चांडी ने सोमवार को 160 किमी तक की यात्रा ट्रेन के स्लीपर क्लास में की। यात्रा के ओमान चांडी का आराम की मुद्रा में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और उनके साथ ही उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है।
चांडी ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि 'मैं ट्रेन के स्‍लीपर क्‍लास में सफर करना पसंद करता हूं क्‍योंकि विशेष रूप से लंबी दूरी की यात्रा में इस क्‍लास में ज्‍यादा भीड़-भाड़ नहीं होती। मैं इस बहाने लोगों से घुलता-मिलता हूं, वर्ना एकदम एकाकीपन हो जाता है। मैं वीआइपी ट्रीटमेंट में यकीन नहीं करता।'
चांडी ने कोट्टायम से राजधानी तिरुवनंतपुरम तक लगभग 160 किलोमीटर का सफर स्लीपर कोच में तय किया। भारत में जहां पॉपुलर वीआइपी कल्चर है, वहां पर किसी बड़े राजनेता का इस तरह से यात्रा करना काफी अस्वाभाविक है और प्रशंसनीय भी।
यह पहला मौका नहीं है जब चांडी को इस तरह से बिना किसी सिक्यॉरिटी के देखा गया है। मई में उनको कोल्लम से राजधानी तक बस में सफर करते देखा गया था। चांडी किसी राजनीतिक बैठक में हिस्सा लेने तिरुवनंतपुरम जा रहे थे। जब चांडी मुख्यमंत्री थे, तब एक बार उन्हें खड़ी ट्रेन से अकेले बिना किसी सिक्यॉरिटी गार्ड के उतरते हुए देखा गया और उनकी तस्वीरें खींची गई थीं। पूर्व मुख्यमंत्री चांडी इस साल मई में हुए विधानसभा चुनावों में हार गए थे। बतौर मुख्यमंत्री उनकी जगह एलडीएफ के पी. विजयन ने ली है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story