Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ये है दुनिया का सीक्रेट ''सेक्स क्लब'', यहां महिलाएं करती हैं ऐसा काम

लंदन में एक ऐसा सीक्रेट सेक्स क्लब है, जहां सिर्फ महिलाओं को ही एंट्री दी जाती है। स्कर्ट क्लब नाम की इस जगह पर सिर्फ बाइसेक्शुअल महिलाएं ही आती हैं और अपनी फैंटेसी को पूरा करती हैं।

ये है दुनिया का सीक्रेट

लंदन में एक ऐसा सीक्रेट सेक्स क्लब है, जहां सिर्फ महिलाओं को ही एंट्री दी जाती है। स्कर्ट क्लब नाम की इस जगह पर सिर्फ बाइसेक्शुअल महिलाएं ही आती हैं और अपनी फैंटेसी को पूरा करती हैं

क्या होता है क्लब के अंदर

ऐसा कहा जाता है कि इस क्लब में एरोटिक पार्टी होती है, जिसमें महिलाएं पोल डांस करती हैं और लोगों को शराब परोसी जाती है। यहां पूरा स्टाफ सिर्फ महिलाओं का ही होता है, जो बिकिनी में रहती हैं।

यह भी पढ़ें- पति को लगी अवैध संबंधों की भनक, पत्नी ने गड़ासे से काट दिया गला

एंट्री के लिए खास चाबी

बताया जाता है कि इस क्लब में पहली बार आने वाली महिलाओं के हाथ में एक खास तरह की चाबी बांध दी जाती है, जिससे क्लब के पुराने कस्टमर नए लोगों को जान सकें।

अंदर है टॉर्चर रूम

रिपोर्ट्स के अनुसार, यहां महिलाओं की फैंटेसी को पूरा करने के लिए एडल्ट फिल्म 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' की तर्ज पर टॉर्चर रूम बनाया गया है।

क्यों बनाया गया है ये क्लब

स्कर्ट क्लब को शुरू करने वाली 37 वर्षीय Geneviève LeJeune ने बताया कि बिजी शेड्यूल के बाद मैं कई पार्टीज में रिलेक्स करने जाती थी। मैंने कई डांस पार्टीज देखी लेकिन ये बोरिंग होती जा रही है इस वजह से मैंने सोचा कि कुछ नया किया जाए जो आपकी सोच से परे हो।

Geneviève का कहना है कि हमारे यहां जितनी कस्टमर्स आती हैं, उनमें से ज्यादातर महिलाएं मैरिड होती हैं। यहां ये कस्टमर्स अन्य महिलाओं के साथ हर तरह की मस्ती और अपनी फैंटेसी को पूरा कर सकती हैं।

Next Story
Top