Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिंगर अंकित तिवारी के पिता के खिलाफ विनोद कांबली की पत्नी ने दर्ज कराया केस, ये है पूरा मामला

गायक अंकित तिवारी के पिता राजेंद्र तिवारी विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया से उसकी हरकत के लिए सामाजिक तौर पर माफी मांगने को कहा है। माफी नहीं मांगने पर मामले को कोर्ट में ले जाने की दी धमकी।

सिंगर अंकित तिवारी के पिता के खिलाफ विनोद कांबली की पत्नी ने दर्ज कराया केस, ये है पूरा मामला

पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली और उनकी पत्नी एंड्रिया द्वारा गायक अंकित तिवारी के पिता के साथ मारपीट को लेकर बयान जारी किया है। एंड्रिया ने अपने बयान में मीडिया को बताया कि कल एक आदमी ने उनके साथ बदतमीजी की और उन्हें लेकर भद्दे कंमेंट पास किए। जिसके बाद गुस्से से मैंने कथित व्यक्ति की पिटाई कर दी।

जिसका मुझे अफसोस नहीं है। एंड्रिया ने कहा कि मैंने जो कुछ भी किया वो ठीक किया। एंड्रिया ने बताया कि इस घटना के तुंरत बाद उस व्यक्ति का बेटा मेरे पास आया और मेरे साथ बहस करने लगा। जिसके बाद हमने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में आरोपी गायक अंकित तिवारी के पिता राजेंद्र तिवारी ने भी चुप्पी तोड़ते हुए अपने ऊपर लगे इलजामों को लेकर सफाई दी। उन्होंने कहा कि कल एक मॉल में घुमने के दौरान एक महिला ने मुझ पर उसे छेड़ने का आरोप लगाते हुए मेरे ऊपर हमला कर दिया। मैंने इस घटना की जानकारी अपने बेटे को दी।

जिसके बाद उस महिला और उसके पति विनोद कांबली ने हमारे साथ झगड़ा करना शुरु कर दिया। गायक अंकित तिवारी के पिता राजेंद्र तिवारी का कहना है कि कथित महिला को अपनी इस हरकत के लिए हमसे सामाजिक तौर पर माफी मांगनी होगी। अगर वह महिला ऐसा नहीं करती है तो हम इस मामले को आगे तक लेकर जाएंगे।

ये है पूरा मामला

आपको बता दे कि पूरा मामला कल यानी रविवार का है। जब मुंबई के मॉल में विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया ने गायक अंकित तिवारी के पिता राजेंद्र तिवारी को सरेआम घूसा मार दिया।

बता दे कि घटना उस वक्त हुई जब राजेंद्र तिवारी अपनी पोती को गेम जोन से फूड कोर्ट लेकर जा रहे थे। इसी दौरान राजेंद्र तिवारी का हाथ वहां खड़ी एंड्रिया को छू गया। और इसी बात से नाराज होकर कांबली की पत्नी एंड्रिया ने राजेंद्र तिवारी को घूंसा मार दिया।

Next Story
Top