Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बंगाल: अमित शाह के दौरे से पहले भाजपा में सामने आई दरार, नेताजी के रिश्तेदार ने उठाए सवाल

नेताजी सुभाष चंद्र बोस के रिश्तेदार ने ट्वीट में कहा कि भाजपा में संकट का समाधान पार्टी अध्यक्ष का ‘चुनाव'' करके किया जा सकता है।

बंगाल: अमित शाह के दौरे से पहले भाजपा में सामने आई दरार, नेताजी के रिश्तेदार ने उठाए सवाल
X

भाजपा प्रमुख अमित शाह के अगले हफ्ते राज्य के दौरे पर आने से पहले पार्टी की बंगाल इकाई में दरार खुलेआम सामने आ रहा है। पार्टी उपाध्यक्ष चंद्र कुमार बोस ने नेतृत्व से आग्रह किया है कि राज्य के लिए नेता का ‘चुनाव' करें न कि ‘चयन' करें।

नेताजी सुभाष चंद्र बोस के रिश्तेदार ने मंगलवार से किए गए कई ट्वीट में कहा कि राज्य भाजपा में संकट का समाधान पार्टी अध्यक्ष का ‘चुनाव' करके किया जा सकता है, न कि किसी का ‘चयन' करके। राज्य भाजपा के प्रमुख दिलीप घोष का कार्यकाल दिसम्बर में खत्म होने वाला है।

बोस ने एक ट्वीट में लिखा, ‘नेतृत्व मुद्दे पर बंगाल भाजपा में संकट का हल पार्टी अध्यक्ष का चुनाव करके किया जा सकता है न कि किसी का चयन करके।

जिलों और कोलकाता में मतपत्र के माध्यम से निर्णय होने दिया जाए कि कौन पार्टी को जीत की राह पर ले जाएगा। वर्तमान में निराशाजनक स्थिति है।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘बंगाल भाजपा में नेतृत्व संकट की अफवाहों का तुरंत समाधान किया जाना चाहिए। मामला पिछले छह महीने से सार्वजनिक है। बंगाल भाजपा बंगाल के लोगों के लिए तभी काम कर सकती है जब पार्टी में अंदरूनी लोकतंत्र बहाल हो।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘मैंने इसे सार्वजनिक नहीं किया है। बंगाल अध्यक्ष ने एक आम सभा में कहा कि वह दिसम्बर 2018 तक पद पर रहेंगे। पर्यवेक्षकों ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 तक पद पर रहेंगे। दूसरे लोग कहते हैं कि पंचायत चुनाव 2018 तक रहेंगे। मैं सच्चाई जानने का प्रयास कर रहा हूं।'

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story