Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर थामेंगीं कांग्रेस का पंजा

पंजाब विधानसभा चुनावों से पहले इन दोनों समझदार नेताओं के जुड़ने से पार्टी मजबूत होगी।

सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर थामेंगीं कांग्रेस का पंजा
नई दिल्ली. पूर्व भारतीय जनता पार्टी नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर और आवाज-ए-हिंद पार्टी के नेता प्रगट सिंह 28 नवंबर को औपचारिक रूप से कांग्रेस ज्वाइन कर लेंगे।
पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को इस संबंध में जानकारी दी। अटकलें हैं कि आवाज-ए-पंजाब मोर्चे के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू भी जल्द ही पत्नी की तरह कांग्रेस से जुड़ सकते हैं।
एचटी के अनुसार, अमरिंदर सिंह ने कहा, ‘पंजाब विधानसभा चुनावों से पहले इन दोनों समझदार नेताओं के जुड़ने से पार्टी मजबूत होगी। मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि डॉक्टर नवजोत कौर सिद्धू और परगट सिंह 28 नवंबर को औपचारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं।’
सूत्रों के मुताबिक इन दोनों नेताओं ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की और पार्टी से जुड़ने का फैसला किया। बाद में उन्होंने अमरिंदर सिंह से उनके निवास पर मुलाकात कर औपचारिकताओं को जाना। भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान और ओलंपियन परगट सिंह पूर्व में भी विधायक रह चुके हैं। बाद में उन्होंने शिरोमणि अकाली दल से इस्तीफा दे दिया था।
कांग्रेस के सूत्रों के मुताबिक सिद्धू मुंबई में थे। वह जल्द ही पार्टी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात करने के बाद कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top