Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस-JDS सरकार के कार्यकाल पूरा करने पर ‘संदेह'', सिद्धारमैया के वीडियो से खुलासा

सिद्धारमैया का एक वीडियो सामने आया है जिसमे उन्हें कर्नाटक की गठबंधन सरकार के कार्यकाल पूरा करने को लेकर संदेह व्यक्त करते हुए दिखाया गया है।

कांग्रेस-JDS सरकार के कार्यकाल पूरा करने पर ‘संदेह, सिद्धारमैया के वीडियो से खुलासा
X

कर्नाटक में एक वीडियो सामने आया है जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री एस सिद्धारमैया को राज्य की जद (एस) और कांग्रेस की गठबंधन सरकार के कार्यकाल पूरा करने को लेकर कथित संदेह व्यक्त करते हुए दिखाया गया है।

क्षेत्रीय टीवी चैनलों की ओर से दिखाए जा रहे वीडियो में सिद्धारमैया को सरकार के पांच साल का कार्यकाल पूरा करने के बारे में कथित संदेह प्रकट करते हुए सुना जा सकता है।

जब एक शख्स सिद्धारमैया से सरकार के पांच साल का कार्यकाल पूरा करने की संभावनाओं के बारे में पूछता है तो वह कहते हैं, ‘पांच साल .... मुश्किल है ..... देखते हैं कि (2019 में) संसदीय चुनावों के बाद क्या होता है।

उन्होंने कहा कि वे (सरकार) संसदीय चुनाव संपन्न होने तक तो रहेंगे, इसके बाद, जो भी घटनाक्रम होगा (वह हमें देखना होगा)। कांग्रेस-जद (एस) समन्वय समिति के अध्यक्ष सिद्धारमैया धर्मस्थल के एक अस्पताल में प्राकृतिक चिकित्सा करा रहे हैं और वीडियो संभवत : वहीं बनाया गया है।

यह वीडियो ऐसे समय में सामने आया है जब दो दिन पहले ही एक वीडिया सामने आया था जिसमें सिद्दारमैया कुछ कांग्रेस विधायकों के सामने नया बजट पेश करने को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए दिख रहे थे।

इन दोनों वीडियो के सामने आने के बाद गठबंधन साझेदारों में असहज स्थिति पैदा हो गई है। बहरहाल , उप - मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता जी परमेश्वर ने आज जोर देकर कहा कि सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story