Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुख्यमंत्री ने बंधवाया जूते का फीता, बाद में दी सफाई

इससे पहले ये एक महिला को किस करके विवादों में रह चुके हैं

मुख्यमंत्री ने बंधवाया जूते का फीता, बाद में दी सफाई
X
मैसूर. कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का एक बार फिर विवादों पर घिर गए हैं। रविवार को उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स उनका फीटा बांधता नजर आ रहा है। यह वीडियो मैसूर का बताया जा रहा है। उनके आसपास बाकी कई सारे लोग भी खड़े देखे जा सकते हैं। वीडियो देखकर पता लगा रहा है कि वे लोग किसी कमरे से निकले हैं और वहां कमरे से बाहर निकले सिद्धारमैया को जूते पहनने में एक शख्स मदद कर रहा है। शख्स में दिख रहे वीडियो का चेहरा नहीं देखा जा सकता है। इस वजह से साफ नहीं है कि वह कौन है?
मामला बढ़ता देख मुख्यमंत्री कार्यालय से तुरंत सफाई भी आई है। सिद्धारमैया के अपनी सफाई में कहा है कि जो शख्स जूते का फीता बांध रहा था वह स्टाफ से नहीं था बल्कि सिद्धारमैया का रिश्तेदार था।
सिद्धारमैया पहले भी विवादों में रहे हैं। 26 जून को एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक महिला ने सार्वजनिक कार्यक्रम में सिद्धारमैया को किस कर लिया था। बाद में स्थानीय टीवी चैनलों के रिपोर्टरों को उस महिला ने बताया कि वह भी कोरबा समाज से है जिससे मुख्यमंत्री आते हैं। सिद्धारमैया को इतने नजदीक से देखकर वह इतनी उत्साहित हो गई कि उसने उनका चुम्बन ले लिया।
महिला ने बताया था, ”वह मेरे पिता समान है। मैं उन्‍हें अप्‍पाजी बुलाती हूं। स्‍कूल के दिनों से मैं उनके काम की प्रशंसक रही हूं। मैं उनसे पहली बार मिली हूं। मैं अपना उत्‍साह नहीं रोक पाई और इसीलिए उन्‍हें किस कर लिया।” सूत्रों ने बताया था कि महिला सिद्धारमैया के विधानसभा क्षेत्र वरुणा की रहने वाली हैं। वह एक मंत्री की रिश्‍तेदार भी हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story