Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिरडी साईं ने खोला खजाना, महाराष्ट्र सरकार को दिए 51 करोड़

भारत में कोरोनावायरस का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है। महाराष्ट्र में अब तक कोरोनावायरस के 135 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं

शिरडी साईं ने खोला खजाना, महाराष्ट्र सरकार को दिए 51 करोड़
X
शिरडी साईं ने खोला खजाना, महाराष्ट्र सरकार को दिए 51 करोड़

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस महामारी से हाहाकार मचा हुआ है। कोरोना वायरस महामारी की वजह से देश में 21 दिन का लॉक डाउन किया गया है, भारत मे आज लॉक डाउन का तीसरा दिन है। लॉक डाउन के कारण आम जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस संकट के बीच समाज के अलग अलग तबके के लोग गरीब लोगों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं। वहीं शिरडी के साईं संस्थान ट्रस्ट ने इस महामारी से निपटने के लिए 51 करोड़ रुपए की मदद की है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक श्री साईबाबा संस्थान ट्रस्ट ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में 51 करोड़ की राशि दान की है। बता दें कि देश में इस महामारी के चलते लॉक डाउन किया गया है। इसी के साथ देश के सभी बड़े मंदिरों को भी बंद कर दिया गया है। इसी क्रम में शिरडी का साईं मंदिर भी बंद है।

महाराष्ट्र में कोरोनावायरस के 135 से ज्यादा के सामने आए

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारत में कोरोनावायरस का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है। महाराष्ट्र में अब तक कोरोनावायरस के 135 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। जबकि राज्य में अब तक 4 लोगों की करुणा वायरस की वजह से मौत हो चुकी है।

Next Story