Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रूस: शॉपिंग मॉल हादसे में अब तक 53 लोगों की मौत, खिड़की से कूद कर बचाई जान

मॉस्को के साइबेरिया के औद्योगिक शहर में स्थित एक शॉपिंग मॉल में आग लगने की घटना सामने आई है। इस हादसे में अब तक कम से कम 53 लोगों की मौत हो चुकी है। रूसी समाचार एजेंसियों के अनुसार नेआज इसकी जानकारी दी।

रूस: शॉपिंग मॉल हादसे में अब तक 53 लोगों की मौत, खिड़की से कूद कर बचाई जान

मॉस्को के साइबेरिया के औद्योगिक शहर में स्थित एक शॉपिंग मॉल में आग लगने की घटना सामने आई है और इसमें कम से कम 53 लोगों की मौत हो चुकी है। रूसी समाचार एजेंसियों के अनुसार नेआज इसकी जानकारी दी।

ये भी पढ़े: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी में हुई लड़ाई, हो सकता है दोनों का ब्रेकअप

आपात सेवाओं के अधिकारी ने कहा है कि केमरोवो शहर स्थित विंटर चेरी शॉपिंग सेन्टर में कल लगी आग में अब भी कई लोग लापता हो गए हैं। घटना में पहले 37 लोगों के मारे जाने और 40 बच्चों सहित करीब 70 लोगों के लापता होने की खबर सामने आई है।

बता दें कि 2013 में यह मॉल खुला था और इसके बारे में बताया जा रहा है कि शॉपिंग मॉल में आग बच्चों के प्लेग्राउंड के पास लगी थी। कुछ लोगों का कहना है कि बच्चों ने लाइटर का इस्तेमाल किया था जिसकी वजह से आग लगी थी।

ये भी पढ़े: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर फिर लगा गंभीर आरोप, पॉर्न स्टार ने किया बड़ा खुलासा

इसके बाद यह भी खबर सामने आई कि आग शॉर्ट सर्किट के वजह से लगी थी। मगर इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं दूसरी तरफ लोगों ने बताया है कि मॉल में एक भी फायर अलार्म नहीं था।

Next Story
Top