Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जम्मू कश्मीर में ऑपरेशन ऑलआउट- त्राल और काजीगुंड में आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में एक जवान शहीद, आतंकी भी ढ़ेर

कुलगाम के काजीगुंड और पुलवामा के त्राल में सेना की आतंकियो के साथ मुठभेड़ जारी है।

जम्मू कश्मीर में ऑपरेशन ऑलआउट- त्राल और काजीगुंड में आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में एक जवान शहीद, आतंकी भी ढ़ेर

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन आल आउट जारी है। सेना ने जम्मू-कश्मीर में दो जगह आतंकियो के खिलाफ कासो ऑपरेशन शुरू किया है। कुलगाम के काजीगुंड और पुलवामा के त्राल में सेना की आतंकियो के साथ मुठभेड़ जारी है। आतंकियों के साथ शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है, वहीं एक जवान भी शहीद हो गया है। आतंकियों के इस इलाके में छुपे होने की सूचना के आधार पर सेना ने ऑपरेशन शुरू किया है।

इस ऑपरेशन में पुलिस और सीआरपीएफ के जवान शामिल हैं। एनकाउंटर कुलगाम के काजीगुंड के वाल्टेंगू इलाके में जारी है। सेना ने आतंकियों को घेर रखा है। पूरे इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।

गौरतलब है कि घाटी में आतंकियों का सफाया करने के लिए भारतीय सेना की ओर से ऑपरेशन ऑलआउट चलाया जा रहा है। इस साल सेना के इस ऑपरेशन में घाटी में 170 से अधिका आतंकियों का खात्मा किया जा चुका है।

यह भी पढ़ेंः प्रदूषण को लेकर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना- क्या बताएंगे साहेब, सब जानकर अंजान क्यों हैं?

ऑपरेशन ऑलआउट में हिजबुल मुजाहिद्दीन के 43, लश्कर-ए-तैयबा के 51 और जैश-ए-मोहम्मद के 15 आतंकवादी ढेर किए जा चुके हैं।

बता दें कि कश्मीर में सेना के ऑपरेशन ने आतंकियों की कमर तोड़ दी है। घाटी में सेना की कारवाई की वजह से आतंकी घबराए हुए है, उन्हे अपने बचने का कोई भी रास्ता नजर नही आ रहा है।

सेना की तरफ से चलाए जा रहे ऑपरेशन ऑलआउट की वजह से घबराए हुए आतंकी लगातार स्थानीय नागरिकों को धमका रहे है। अभी कुछ दिनो पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो लोगों को कसम दिलवा रहे हैं। आतंकी लोगों से कह रहे कि वह किसी भी राजनीतिक दल के साथ संबध नहीं रखेंगे।

Share it
Top