Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वीडियोः रोड शो के दौरान राहुल गांधी पर फेंका गया जूता

शास्त्री नगर के रहने वाले हरिओम ने पकड़े जाने के बाद कहा कि वह कांग्रेस और राहुल गांधी से नाराज है

वीडियोः रोड शो के दौरान राहुल गांधी पर फेंका गया जूता
सीतापुर. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को फिर से खड़ा करने में लगे राहुल गांधी अपनी किसान रैली पर थे कि अचानक इस रैली के दौरान एक ऐसी घटना हो गई जिसका किसी को अंदाज नहीं था। दरअसल, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को सीतापुर रोड शो में लोगों से मिल जुल रहे थे कि अचानक से एक युवक ने उन पर जूता फेंक दिया।
राहुल गांधी रोड शो के दौरान लोगों से मिल रहे थे। राहुल को मिलने और उन्हें देखने के लिए काफी भीड़ जमा थी। तभी एक जूता राहुल गांधी की सुरक्षा को भेदता हुआ उनके पीछे खड़े नेता को लगा। पुलिस ने जूता फेंकने वाले को तुरंत पकड़ लिया है और उसकी पहचान हरिओम मिश्रा के रूप में हुई है।
शास्त्री नगर के रहने वाले हरिओम ने पकड़े जाने के बाद कहा कि वह कांग्रेस और राहुल गांधी से नाराज है। उसने कहा, '60 साल जब कांग्रेस ने राज किया तब किसानों की बदहाली याद नहीं आई? आज ही किसानों की बदहाली की बात क्यों कर रहे हो?'

उसने आगे कहा, '18 जवान हमारे मारे गए तब भी राहुल को उनका रोड शो याद रहा। उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि देने की जरूरत नहीं महसूस की।' पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
बता दें क‌ि सीतापुर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की किसान यात्रा का दूसरा चरण सोमवार से शुरू हुआ। ट्रांसपोर्ट चौराहे पर पहुंचते ही एक युवक ने अपना जूता उतारकर राहुल गांधी पर फेंक ‌‌द‌िया।
जूता फेंकने वाले युवक ने पुल‌िस ह‌िरासत में बताया क‌ि काफी समस्याएं हैं ज‌िनकी सुनवाई नहीं होती। व‌िरोध जताने के ल‌िए और अपना ध्यान खींचने के ल‌िए राहुल गांधी पर जूता फेंका था। उसका कहना है, मुझे जूता फेंकने का कोई पछतावा नहीं है, मेरा मकसद पूरा हुआ।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top