Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तान: नवाज शरीफ और ख्वाजा मोहम्मद के बाद इमरान खान पर फेंका जूता

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) चीफ इमरान खान पर एक आदमी ने जूता फेंक दिया। जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया।

पाकिस्तान: नवाज शरीफ और ख्वाजा मोहम्मद के बाद इमरान खान पर फेंका जूता
X
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) चीफ इमरान खान पर एक आदमी ने जूता फेंक दिया। घटना मंगलवार को उस समय हुई जब इमरान पाकिस्तान में पंजाब प्रांत के गुजरात शहर में रैली कर रहे थे।
आपको बता दें की घटना उस वक्त हुई जब इमरान गाड़ी पर चढ़ कर लोगों को संबोधित कर रहे थे, तभी एक अंजान आदमी ने उन पर जूता फेंक दिया। हालांकि जूता इमरान को न लगकर पीटीआई नेता अलीम खान को जा लगा जो इमरान के पास खड़े थे। वहां मौजूद सुरक्षा गार्डों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद इमरान ने अपनी रैली रोक दी।

जानें इमरान खान के बारे में

पाकिस्तान ने 1992 में इमरान के नेतृत्व वर्ल्ड कप जीता। पाकिस्तान की ओर से 88 टेस्ट और 175 वनडे मैच खेलने वाले इमरान खान बेहतरीन ऑलराउंडर थे। 1996 में इमरान ने तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी नाम का राजनीतिक दल बनाया।

ये भी पढ़ेःउप सेना प्रमुख ने किया बड़ा खुलासा, कहा-सेना के पास 68 प्रतिशत हथियार म्यूजियम में रखने लायक

गौरतलब है कि रविवार को ही पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के साथ हुई थी घटना हुई थी जहां एक स्टूडेंट ने उन पर जूता फेंका था। जूता फेकन वाले छात्र का आरोप है कि शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) ने संविधान में पैगंबर मोहम्मद से जुड़ी तारीख को बदलने की कोशिश की। जिससे नाराज छात्र ने शरीफ पर जूता फेंका था।
इससे पहले शनिवार को लाहौर के सियालकोट में एक प्रोग्राम में विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ पर स्याही फेंकी गई थी। विदेश मंत्री आसिफ पर फेंकी गई स्याही

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story