Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विधायक बनने के लालच में करवाई अपने ही भाई की हत्या

रालोद प्रत्याशी मनोज ने हत्या की सुपारी शार्प शूटर फिरोज को दी थी।

विधायक बनने के लालच में करवाई अपने ही भाई की हत्या
X
बुलंदशहर. राजनीति कीचड़ की तरह है जो इसमें फंसा उसका निकलना मुश्किल। राजनीति में अपने भी पराए हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब विधायक बनने की चाह और जनता की हमदर्दी पाने के लिए बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या करवा दी। खुर्जा में हुए डबल मर्डर में एक बड़ा खुलासा हुआ है। विधायक बनने की चाह में रालोद प्रत्याशी मनोज ने अपने भाई और उसके दोस्त की हत्या करवाई है।
विधायक के भाई ने ही उसकी और उसके दोस्त की हत्या करवाई थी। मंगलवार को हुए विनोद गौतम और उसके दोस्त सचिन की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि विनोद के बड़े भाई और रालोद प्रत्याशी मनोज गौतम ने ही कराई थी। इसका खुलासा बुलंदशहर एसएसपी सोनिया सिंह ने किया। सोनिया सिंह ने पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता कर बताया कि रालोद प्रत्याशी मनोज गौतम ने ही अपने छोटे भाई और उसके दोस्त की हत्या कराई है। पुलिस ने आरोपी मनोज गौतम और शूटर फिरोज को गिरफ्तार कर लिया है।
सोमवार शाम 6 बजे रालोद महासचिव जयंत चौधरी की जनसभा के बाद विनोद गौतम और सचिन कार समेत लापता थे। काफी छान-बीन के बाद पुलिस ने मंगलवार सुबह अगवाल फाटक के पास विनोद गौतम और उसके दोस्त सचिन के शव बरामद किये। उन दोनों की गोली मारकर हत्या की गई थी। इस हादसे के बाद से ही पुलिस का शक था कि इस हत्या में किसी करीबी का ही हाथ है।
बताया जा रहा है कि मनोज गौतम ने विधायक बनने के लालच में ही दोनों की हत्या कराई है। मनोज गौतम ने अपने भाई की हत्या की सुपारी शार्प शूटर फिरोज को दी थी। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story