Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बार बालाओं संग ठुमके लगाने पर SHO, समेत दो पुलिसवाले सस्पेंड

हम किसी कीमत पर ऐसी घटना को बर्दाश्त नहीं करेंगे- आइजी

बार बालाओं संग ठुमके लगाने पर SHO, समेत दो पुलिसवाले सस्पेंड
X
पटना/भोजपुर. बिहार पुलिस ने गुरुवार को भोजपुर जिले के एक थाना प्रभारी (एसएचओ) सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। ऐसा बुधवार को एक वीडियो सामने आने के बाद किया गया गया है जिसमें वे बार बालाओं के साथ नृत्य करते हुए नजर आ रहे हैं।
पटना जोनल आइजी नैयार हुसनैन खान ने बताया कि कोईलवर में आयोजित एक कार्यक्रम में बार बालाओं के साथ उनके डांस वाले एक वीडियो फुटेज के बुधवार को वायरल हो जाने के बाद भोजपुर जिले में कोईलवर थाना के एक एसएचओ, एक एएसआइ और एक कांस्टेबल सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि यह कार्रवाई वीडियो फुटेज की पुष्टि के बाद हुई है। सूत्रों ने बताया कि एक पूजा समिति ने वियजादशमी के अवसर पर कोईलवर चौक पर एक नृत्य कार्यक्रम का आयोजन किया था। आइजी ने बताया कि कोईलवर के थाना प्रभारी संजय शंकर सहित सहायक सब इंस्पेक्टर देवचन्द्र सिंह और एक कांस्टेबल भूषण को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया।
आइजी ने कहा कि भोजपुर के पुलिस अधीक्षक को भी इन पुलिस कर्मियों के अनुचित अचारण के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू करने के लिए कहा गया है। हम किसी कीमत पर ऐसी घटना को बर्दाश्त नहीं करेंगे जिसमें एचएचओ सहित पुलिसकर्मी सार्वजनिक रूप से एक मंच पर डांस करते नजर आ रहे हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story