Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हम भाजपा को बताएंगे क्या होता है सर्जिकल स्ट्राइक: शिवसेना

ठाकरे ने कहा कि गठबंधन तोड़िए और हम आपको अपना सर्जिकल स्ट्राइक दिखाएंगे।

हम भाजपा को बताएंगे क्या होता है सर्जिकल स्ट्राइक: शिवसेना
मुंबई. शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने आज नियंत्रण रेखा पार करके किये गये सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की। लेकिन उन्होंने भाजपा को मुंबई के महत्वपूर्ण महानगर पालिका चुनावों से पहले सत्तारूढ़ गठबंधन तोड़ने की चुनौती दी। उन्होंने मध्य मुंबई के शिवाजी पार्क में शिवसेना की 50वीं वार्षिक दशहरा रैली के मौके पर कहा कि भाजपा से कोई भी खड़ाकर अलग होकर चुनाव लड़ने की बात करता है।
पहले मुख्यमंत्री को फैसला करना चाहिए कि नेता कौन है। हमारी पीठ पर चाकू मत मारिए। सामने से आकर लड़िए। अगर आपमें साहस है तो अलग होकर चुनाव लड़िए। ठाकरे ने कहा कि गठबंधन तोड़िए और हम आपको अपना सर्जिकल स्ट्राइक दिखाएंगे।
शिवाजी पार्क में गरजे उद्धव, पीएम मोदी की तारीफ करने के साथ ही ठाकरे ने यह टिप्पणी भाजपा सांसद किरीट सोमैया के उस हालिया बयान पर की जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा अगले वर्ष होने वाले बृहन्मुंबई महानगर पालिका चुनाव अकेले लड़ने की तैयारी में है।
उन्होंने कहा कि मुंबई महानगर पालिका में किसी भी को हमारा सामना करने दीजिए। हम उन्हें दिखाएंगे कि मुंबई शिवसेना की है और शिवसेना मुंबई की। शिवसेना नेता ने कहा कि मुंबई करों से हमारा संबंध खून का है। हम आपके (भाजपा) पीछे भीख का कटोरा लेकर नहीं आएंगे।
उन्होंने लोगों से कहा कि अब से शिवसेना कार्यकर्ता गठबंधन की मत सोचिए। हम उस पर फैसला करेंगे, वह चाहे जो भी हो। ठाकरे ने कहा कि मोदी मर्द की तरह पाकिस्तान से लड़े। उन्होंने भारतीय सेना और प्रधानमंत्री को लक्षित हमले के लिए बधाई दी।
उन्होंने कहा कि हमले के बाद मैंने पीएम मोदी को फोन किया और उनसे कहा कि नरेंद्र भाई, यह वह नरेंद्र भाई हैं जिसे हम प्रधानमंत्री के रूप में चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी को अब ऐसी कार्रवाई करनी चाहिए जिससे केवल पीओके नहीं बल्कि पूरा पाकिस्तान भारत का हिस्सा जाना जाए। ठाकरे ने कहा कि हमारी सेना में इतनी क्षमता है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top