Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी एक दिन के लिए बनें हिटलर: शिवसेना

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि कश्मीर समस्या का एक दिन में हल हो सकता है।

पीएम मोदी एक दिन के लिए बनें हिटलर: शिवसेना
X

अमरनाथ यात्रा पर हुए आतंकी हमले पर मोदी सरकार की सहयोगी शिवसेना ने काफी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि कश्मीर समस्या का एक दिन में हल हो सकता है।

ये भी पढ़े- दार्जिलिंग में CRPF और पुलिस चौकी के साथ लाइब्रेरी फूंकी

इसके लिए अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक दिन के लिए हिटलर बनना पड़े तो वे साथ हैं। राउत ने कहा कि अगर पीएम मोदी इस मुद्दे पर कुछ नहीं कर पाए, तो कोई भी कुछ नहीं कर पाएगा।
शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत बोले कि इस वक्त कश्मीर में युद्ध चल रहा है। हमारी भाजपा से विचारधारा की या व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है ना ही कभी होगी।
उन्होंने कहा कि अगर कश्मीर के बारे में हम पुरानी बातें सरकार को याद दिलाते हैं तो इसमें झगड़ा किस बात का है। मोदी जी आप इस देश के लिए आशा की किरण हैं, आप कुछ नहीं कर पाए तो कोई कुछ नहीं कर पाएगा।
संजय ने कहा कि हम कश्मीर में शांति चाहते हैं, अपने जवानों की शहादत बंद होनी चाहिए। वहां युद्ध नहीं है तब भी हमारे जवान सुरक्षित नहीं हैं।
पहले भी बोला था हमला
शिवसेना नेता संजय राउत ने अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले को लेकर मोदी सरकार पर सवाल खड़े हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मोदी सरकार के होते हुए ऐसा हुआ। उन्होंने कहा कि भाजपा के किए गए दावों का क्या हुआ। क्या मोदी सरकार के सारे दावे खोखले साबित हो गए हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story