Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''नर्मदा बचाओ'' का ब्लू प्रिंट पीएम को सौपेंगे

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीएम आवास पर नरेंद्र मोदी से की मुलाकात

नर्मदा बचाओ का ब्लू प्रिंट पीएम को सौपेंगे
X

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को दिल्ली पहुंचे। उन्होंने 7 लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री निवास पर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। सीएम ने बताया कि इन दिनों मप्र मे मां नमामि देवी नर्मदे यात्रा निकाली जा रही है।

इसमें साधु-संत, नेता व अभिनेता, सामाजिक कार्यकर्ता भी शामिल हुए है। बड़ी संख्या मे स्थानीय लोग भी शामिल हो रहे हैं। इसमें जनता आगे और सरकार पीछे है। यह जनता की यात्रा है। अब यात्रा अपने अंतिम चरण में है। इसका समापन 15 मई को अमरकंटक में होने जा रहा है।

इसमें पीएम मोदी को शामिल होने का निमंत्रण दिया है। जो उन्होंने स्वीकार कर लिया है। समापन कार्यक्रम में पीएम मोदी को नर्मदा सरक्षण का ब्लू प्रिंट सौपेंगे। वही ट्रिटमेंट प्लांट का शुभारंभ भी पीएम करेंगे। सीएम चौहान ने बताया कि मुलाकात के दौरान पीएम को आनंदम विभाग का कैलेंडर भी सोपा।

जिसे देख उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त की। इसके अलावा पीएम को ग्राम उदय से भारत उदय अभियान की पुस्तिका भी भेट की।वही कृषि आय को दुगुना करने का रोडमैप भी सौपा।

कमलनाथ और नंदकुमार के बारे मे चल रही है अपवाह

कमलनाथ के बीजेपी मे शामिल होने के सवाल पर सीएम चौहान ने कहा कि कमलनाथ की बीजेपी मे आने की खबर अपवाह है। हवा चलते रहती है। उनके कांग्रेसी मित्र ही ऐसी हवा चला रहे होंगे।

वही नंदकुमार चौहान के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए जाने की अटकलों को भी अपवाह बताया। उन्होंने कहा प्रदेश अध्यक्ष मे कोई फेरबदल नही हो रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story