Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिवपाल यादव ने लिया यू-टर्न, कहा- ''हम सब एक हैं कोई कलह नहीं''

इटावा की जसवंत नगर सीट से शिवपाल यादव पांचवीं बार मैदान में हैं।

शिवपाल यादव ने लिया यू-टर्न, कहा- हम सब एक हैं कोई कलह नहीं
X
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण के लिए वोटिंग शुरू हो चुकी है और इसी चरण में सपा नेता शिवपाल सिंह यादव के भाग्य का भी फैसला हो जाएगा। लेकिन पीछले कई महीनों से सपा में चल रहे परिवार विवाद के बीच सपा नेता शिवपाल यादव ने कहा कि हम सब एक हैं और हमारे बीच में किसी तरह का कोई भी मतभेद नहीं है।
एबीपी न्यूज के मुताबिक, सपा नेता शिवपाल यादव ने अपने पूर्व के बयान से पलटते हुए कहा कि उनके और अखिलेश के बीच किसी तरह का कोई विवाद नहीं हैं, हम सब एक हैं, मुलायम भी एक हैं और हम भी एक ही हैं। बता दें कि बीते दिनों शिवपाल ने कहा था कि वह नई पार्टी का गठन नहीं करेंगे। उनसे जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि कोई नई पार्टी नहीं बनाई जाएगी। दरअसल अभी कुछ दिन पहले इटावा के जसवंतनगर की रैली में उन्‍होंने कहा था कि 11 मार्च के चुनावी नतीजों के बाद वह नई पार्टी का गठन करेंगे। तो वहीं सैफई में वोट करने के बाद सपा नेता रामगोपाल यादव ने कहा कि उनकी पार्टी 300 प्लस है।
फिलहाल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में 12 जिलों की 69 सीटों के लिए मतदान हो रहा है। 69 सीट पर 826 उम्मीदवारों खड़े हुए है जिनकी किस्मत आज इवीएम में बंद हो जाएगी। इस चरण में भाजपा की ठोस चुनावी रणनीति के के सामने सपा को अपना गढ़ बचाने की बड़ी चुनौती होगी, जहां अखिलेश सरकार के मंत्रियों के अलावा मुलायम परिवार की साख के साथ प्रमुख दलों के दिग्गजों की प्रतिष्ठा भी दांव पर है। इसमें यूपी की राजधानी लखनऊ और आसपास की हॉट सीटों के लिए सपा का गढ़ भी शामिल हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story