Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुलायम के सामने रो पड़े शिवपाल, कहा- मैं साइकिल लेकर गांव-गांव गया

मुलायम सिंह द्वारा बुलायी गयी बैठक में अखिलेश यादव भी भावुक हुए और रो पड़े।

मुलायम के सामने रो पड़े शिवपाल, कहा- मैं साइकिल लेकर गांव-गांव गया
लखनऊ. सपा परिवार में घमासान बढ़ता जा रहा है रविवार को मुख्यमंत्री अखिलेश ने कई मंत्रियो को पार्टी से बाहर कर दिया था जिससे मुलायम सिंह ने आज सोमवार को बैठक बुलाई थी। बैठक में मुलायम स‌िंह ने कहा कि मैंने पार्टी बनाने के ल‌िए बहुत संघर्ष क‌िया। लोह‌िया जी के रास्ते पर चलकर आगे बढ़ा। पार्टी बनाने के ‌ल‌िए जेल भी गया ये सब जानते हैं। पार्टी में चल रहे झगड़े से दुखी हूं।
जनसत्ता की खबर के मुताबिक, समाजवादी पार्टी की बैठक में पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव, उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव और यूपी सपा के अध्‍यक्ष शिवपाल यादव रो पड़े। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के दौरान तीनों नेता भावुक हो गए और आंसू नहीं रोक पाए। अपने भाई शिवपाल की तारीफ करते हुए मुलायम ने कहा कि वह जमीन से जुड़े नेता हैं। वहीं मीटिंग से पहले शिवपाल ने कहा कि यूपी कैबिनेट से उन्‍हें हटाए जाने की खबर पहले ही लग गई थी। उन्‍होंने मीडिया से कहा कि हम आगामी चुनावों की तैयारी कर रहे हैं और सीधे जनता से मिलेंगे। मैं जानता था कि एक दिन ऐसा होगा।
इससे पहले, लखनऊ में मुलायम सिंह यादव द्वारा बुलाई गई बैठक से पहले सपा मुख्यालय के बाहर पार्टी के विरोधी धड़ों के समर्थकों के बीच झड़प हुई। सपा मुख्यालय के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था इसके बावजूद कई जगह संघर्ष की स्थिति देखने को मिली। बैठक में अन्य नेताओं ने मुलायम सिंह से नेतृत्व संभालने की अपील की। मुलायम सिंह ने शिवपाल सिंह यादव को बड़ा नेता बताते हुए संकेत दिया कि वह पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Share it
Top