Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गंगा और बेटे की कसम खाकर अखिलेश पर बरसे शिवपाल

भावुक शिवपाल बोले, ''सिर्फ नेताजी की वजह से पार्टी यहां तक पहुंची है

गंगा और बेटे की कसम खाकर अखिलेश पर बरसे शिवपाल
लखनऊ. समाजवादी पार्टी में चल रहे विवादों को खत्म करने के लिए पार्टी प्रमुख ने सोमवार को लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी मुख्यालय में एक महाबैठक का आयोजन किया गया। जिसमें पहले अखिलेश यादव ने भावुक होकर अपनी बात रखी और फिर चाचा शिवपाल ने भावुक होते हुए अखिलेश पर कई हमले बोले। भावुक शिवपाल बोले, 'सिर्फ नेताजी की वजह से पार्टी यहां तक पहुंची है। पार्टी में अनुशासनहीनत बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
शिवपाल यादव ने पूछा, 'क्या हमारे मंत्रालय में अच्छा काम नहीं हुआ, क्या मेरा कोई योगदान नहीं है? मेरा क्या दोष था कि मेरा मंत्रालय मुझसे छीन लिया गया, मेरे मंत्रालय के काम की समीक्षा की जाती थी।' मुझे बताएं, 'मैंने मुख्यमंत्री और नेताजी का कौन-सा आदेश नहीं माना है? मैंने हर आदेश माना है।'
मैं नेताजी के सामने कह रहा हूं कि मैं जब मुख्यमंत्री अखिलेश से मिलने गया था तो वह कह रहे थे, 'मैं तो दल बनाऊंगा, किसी भी दल के साथ मिलकर चुनाव लड़ूंगा। मैं गंगाजल और बेटे की कसम खाकर कह सकता हूं कि उन्होंने मुझसे ऐसा कहा था, मुझसे कहा था।'
शिवपाल बोले कि नेताजी की पार्टी में वही रहेगा जो ईमानदारी से काम करेगा, जो दलाली नहीं करेगा और अवैध काम नहीं करेगा। ऐसा होगा तभी पार्टी 2017 चुनाव जीत सकता है। शिवपाल ने कहा, नेताजी के खून-पसीने से बनी है यह पार्टी, सरकार नारेबाजी से नहीं बनेगी। कुछ लोग अमर सिंह के पैरों की धूल के बराबर नहीं है। तुम्हारी नारेबाजी से सरकार नहीं बनेगी।
शिवपाल बोले, समाजवादी पार्टी में सभी को 2017 चुनाव जीतने की कोशिश में जुटने की जरूरत है। उन्होंने मुलायम सिंह को मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग की।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
hari bhoomi
Share it
Top