Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन में शिवसेना के संजय राउत, उद्धव ठाकरे के जवाब का इंतजार

अविश्वास प्रस्ताव पर भाजपा सरकार घिरती दिख रही है। कांग्रेस, राजद, आप, एआईडीएमके के समर्थन के बाद शिवसेना के संजय राउत ने भी अविश्वास प्रस्ताव को समर्थन दिया है।

अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन में शिवसेना के संजय राउत, उद्धव ठाकरे के जवाब का इंतजार
X

संसद के मानसून सत्र के दौरान विपक्ष ने अविश्वास प्रस्ताव पेश किया है। लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने पहले दिन ही अविश्वास प्रस्ताव स्वीकार कर लिया था। अविश्वास प्रस्ताव पर भाजपा सरकार घिरती दिख रही है। कांग्रेस, राजद, आप, एआईडीएमके के समर्थन के बाद शिवसेना के संजय राउत ने भी अविश्वास प्रस्ताव को समर्थन दिया है।

इसे भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी ने की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक की घोषणा, चुनाव को लेकर होगी रणनीति तैयार

गुरूवार को अविश्वास प्रस्ताव को लेकर संजय राउत ने कहा कि लोकतंत्र में, विपक्ष की आवाज पहले सुनाई जानी चाहिए, भले ही इसमें एक व्यक्ति शामिल हो। यहां तक ​​कि जब भी आवश्यक हो हम भी (शिवसेना) बोलेंगे। अविश्वास प्रस्ताव के लिए मतदान के समय हम शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के निर्देशानुसार काम करेंगे।

वैसे भारतीय जनता पार्टी ने साफ तौर पर कह दिया है कि अविश्वास प्रस्ताव से हमें डर नहीं है। हम इस परीक्षा में पहले ही पास हो चुके हैं। देश की जनता जानती है कि हमनें क्या किया है और क्या नहीं। तो वही केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सोनिया गांधी को अपनी गणित सुधारनी चाहिए।

बता दें कि विपक्ष ने मॉब लिंचिंग पर केंद्र सरकार को घेरा है। पहले दिन विपक्ष ने जमकर हंगामा किया। जबकि पीएम मोदी ने सत्र शुरू होने के एक दिन पहले ही सर्वदलीय बैठक बुलाकर विपक्षी दलों से अपील की थी कि विपक्ष सभी मुद्दों पर सार्थक चर्चा करे, हम हर मुद्दे पर बात करेंगे और जवाब देने के लिए तैयार है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story