Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिवसेना के चप्पलबाज सांसद के समर्थन में उतरी समाजवादी पार्टी

अपने चप्पलबाज सांसद रविन्द्र गायकवाड के समर्थन में उतरी शिवसेना

शिवसेना के चप्पलबाज सांसद के समर्थन में उतरी समाजवादी पार्टी
X
नई दिल्ली. दिल्ली से लेकर मुंबई तक शिवसेना अपने चप्पलबाज सांसद के समर्थन में उतर गई है। शिवसेना ने सोमवार को इस मामले को महाराष्ट्र की सडकों से लेकर संसद तक उठाया है।
एयर इंडिया सहित करीब 7 एयरलाइन्स ने शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के हवाई यात्रा पर बैन लगा दिया है। शिवसेना समेत कुछ विपक्षी पार्टियों ने यह मुद्दा संसद में उठाते हुए इसे गलत बताया।
संसद में मामले को उठाते हुए महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद आनंद राव अडसुल ने रविन्द्र गायकवाड़ का बचाव करते हुए कहा कि कुछ दिन पहले प्लेन में जब कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने दोस्तों के साथ झगडा किया तो एयरलाइंस ने उस पर क्यों बैन नहीं लगाया था।
हालांकि सांसद आनंद राव ने एयर इंडिया द्वारा गायकवाड के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर को सही ठहराया है लेकिन कहा कि किसी भी नेता या नागरिक के हवाई सफर पर प्रतिबंध नहीं लगाया जाना चाहिए। शिवसेना सांसद ने स्पीकर से मांग की कि मसले पर सरकार से बात की जाए।
इस मामले पर संसद में शिवसेना का साथ समाजवादी पार्टी ने भी दिया। राज्यसभा में समाजवादी पार्टी के वरीष्ठ सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि गायकवाड़ पर बैन एयरलाइन्स कंपनियों की दादागीरी का नतीजा है।
बताया जाता है कि शिवसेना के कुछ सांसद लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से मुलाकात कर मामले को सुलझाने की कोशिश करेंगे।
इस मामले का असर महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में भी देखने को मिला। वहां शिवसेना कार्यकर्ताओं ने सोमवार को दोपहर के बाद दुकानें बंद करा दी और धरना प्रदर्शन भी किया।
गायकवाड के समर्थन में शिवसैनिकों ने महाराष्ट्र के कुछ इलाकों में बाइक रैली भी निकाली। शिवसेना कार्यकर्ताओं ने गायकवाड़ पर बैन लगाने के लिए एयर इंडिया से माफी मांगने को भी कहा है।
आपको बता दें कि शिवसेना के सांसद रविन्द्र गायकवाड ने गुरुवार को एयर इंडिया के एक कर्मचारी के साथ सीट को लेकर मारपीट की थी इसके बाद 7 एयरलाइन्स कंपनियों ने उनके हवाई यात्रा पर पाबन्दी लगा थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story