Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किए जाने से खफा हुए शिवसेना और जेडीयू

संजय राउत ने कहा कि भाजपा ने एनडीए की हत्या कर अपने बहुमत का घमंड दिखाया है।

केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किए जाने से खफा हुए शिवसेना और जेडीयू
केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किए जाने से एनडीए के घटक दल शिवसेना और जदयू खुश नहीं हैं। शिवसेना ने जहां इसको लेकर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं, वहीं जदयू ने कुछ भी खास कहने से इनकार कर दिया है। दोनों दलों की नाराजगी इससे भी जाहिर होती है कि इनका कोई भी नेता शपथग्रहण समारोह में शामिल नहीं हुआ।
शिवसेना के नेता संजय राउत ने तो मंत्रिमंडल विस्तार पर भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। भड़की शिवसेना ने कहा है कि कि यह विस्तार एनडीए का नहीं हैं, बल्कि भाजपा का था। संजय राउत ने कहा कि भाजपा ने एनडीए की हत्या ही कर दी है। भाजपा ने अपना बहुमत का घमंड दिखाया है। यही वजह है कि हम इस पर ध्यान नहीं दिया गया। भाजपा को लगता है कि उसके पास बहुमत है तो अपना ही चलाएंगे।
इस बीच जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी का कहना है कि यह भाजपा के अंदर का फेरबदल है, इसका एनडीए से कोई लेना-देना नहीं है। इसलिए इसपर किसी प्रकार की टिप्पणी नहीं ठीक नहीं है। बता दें कि काफी दिनों से चर्चा थी केंद्रीय मंत्रिमंडल में जदयू को जगह दी जाएगी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।
उधर, जदयू को कोई तव्वजो नहीं मिलने पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार पर करारा कटाक्ष किया है। लालू ने कहा कि जेडीयू को शपथग्रहण समारोह का निमंत्रण नहीं मिलना दिखाता है कि जो अपनों को छोड़ देता है, उसे दूसरे भी घास नहीं डालते हैं।
Next Story
Top