Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई भगदड़: केईएम अस्पताल जाकर घायलों से मिले मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस

मुंबई में एलफिंस्टन फुटओवर ब्रिज हादसे को लेकर अब सियासत शुरू हो गई है।

मुंबई भगदड़: केईएम अस्पताल जाकर घायलों से मिले मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस
X
मुंबई में फुटओवर ब्रिज हादसे को लेकर अब सियासत शुरू हो गई है। शिवसेना ने इस संबंध में बड़ा खुलासा करते हुए हादसे का ठीकरा पूर्व रेलवे मंत्री सुरेश प्रभु पर फोड़ दिया है। शिवसेना का कहना है कि फुटओवर ब्रिज को लेकर उनके सांसद ने खत लिखा था, लेकिन रेल मंत्री ने कोई कदम नहीं उठाया।
शिवसेना ने इस संबंध में मीडिया में बाकायदा वे खत भी जारी कर दिए हैं। इसके साथ ही शिवसेना के नेताओं का आरोप है कि सुरेश प्रभु ने फंड नहीं होने का हवाला देते हुए जायज मांगों को ठुकरा दिया था। बता दें कि आज ही फुटओवर ब्रिज के चलते 22 लोग मारे गए हैं और 39 लोग घायल हैं।

शिवसेना के नए खुलासे के बाद सियासत गर्म हो गई है। विपक्ष ने भाजपा सरकार और सुरेश प्रभु को कोसना शुरू कर दिया है। शिवसेना के नेताओं का कहना है कि भाजपा सरकार के पास बुलैट ट्रेन के लिए तो पैसे हैं, लेकिन 106 साल पुराने फोटओवर ब्रिज के लिए फंड नहीं हैं।
शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने तो सरकार के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा है कि इस लापरवाही के लिए तो सरकार के खिलाफ ही एफआईआर होनी चाहिए। इसके साथ ही रेलवे मंत्रालय पर मुकदमा चलाना चाहिए।
घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को रात नगर निगम के केईएम अस्पताल का दौरा किया। इस अस्पताल में फुटओवर ब्रिज हादसे में घायल हुए लोगों को भर्ती कराया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story