Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अकाली दल की महिला नेता को पीटा फिर काटे बाल, वीडियो हुआ तेजी से वायरल

पंजाब के बरनाला से अकाली दल की महिला नेता को पीटने और बाल काटने का मामला सामने आया है।

अकाली दल की महिला नेता को पीटा फिर काटे बाल, वीडियो हुआ तेजी से वायरल

पंजाब के बरनाला से अकाली दल की महिला नेता को पीटने और बाल काटने का मामला सामने आया है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि यह मामला टप्पा मंडी का है।

जानकारी के लिए बता दें कि शिरोमणी अकाली दल की राज्य महिला विंग की उपाध्यक्ष के साथ कुछ अज्ञात लोगों ने मारपीट की और फिर उसकी चोटी भी काट दी।

बता दें कि यह पूरा मामला एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

वहीं दूसरी तरफ सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने 4 लोगों की पहचान कर ली है। इस लिस्ट में सोमनाथ सोनी, विजय कुमार बंटी, कमलदीप शर्मा और राजविंदर कौर रानी का शामिल है।

इसे भी पढ़ें- उत्तराखंड के बाद अब हिला जम्मू-कश्मीर, 4.5 की तीव्रता से आया भूकंप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपियों ने न केवल पीड़िता की पिटाई की साथ ही उसके कपड़े भी फाड़े। फिलहाल पीड़िता अस्पताल में भर्ती है जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

आरोपियों ने पहले तो महिला नेता को पीटा फिर उसके कपड़े भी फाड़ दिए और हाथ-पांव तोड़ दिए। इस घटना में आरोपियों की तलाश जारी है जबकि सिर्फ एक पुलिस की पकड़ में आया है।

इसे भी पढ़ें- जम्मू: बारामूला और हंदवाड़ा में सेना का सर्च ऑपरेशन, मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर

बता दें कि जिस महिला के साथ ये घटना हुई है वो ताप मंडी में डेरा के एक महंत की करीब थी। घटना में शामिल लोगों में महंत के परिवार की एक महिला शामिल थी। महंत कई सौ एकड़ में फैले डेरा भूमि का मालिक है।

Loading...
Share it
Top