Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल दें पार्टी को वक्त, तभी बदलेगी स्थिति: शीला

शीला दीक्षित ने कहा जब सोनिया गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनी थीं तो वह हर दिन AICC दफ्तर में 2-3 घंटे का वक्त देती थीं।

राहुल दें पार्टी को वक्त, तभी बदलेगी स्थिति: शीला
X

उत्तर प्रदेश और दिल्ली नगर निगम चुनावों में कांग्रेस को करारी हार मिल चुकी है जिसके बाद पार्टी के दो महत्तवपूर्ण नेता अमरिंदर सिंह और बरखा शुक्ला दल छोड़ चुके हैं और अजय माकन ने इस्तीफा दे दिया था जिसे पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ठकरा चुके हैं।

इसी बीच कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शीला दिक्षित का बड़ा बयान सामने आया है, उन्होंने कहा कि, "यूपी में कांग्रेस का समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन एक गलती थी और कांग्रेस को अपने नेताओं को इज्जत देनी चाहिए।"
उन्होंने आगे कहा कि, "राहुल गांधी को सोनिया गांधी की तरह कांग्रेस मुख्यालय में हर दिन कुछ घंटे बिताने चाहिए ताकि वे लोगों से ज्यादा से ज्यादा मिल सकें।"
समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन पर शीला दिक्षित ने कहा कि, "मुझे पता नहीं क्या हुआ, लेकिन अखिलेश और समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन की ख़बरें आने लगीं। गठबंधन के 10 दिन पहले एक इंटरव्यू में मैंने कहा कि अगर कोई ऐसा गठबंधन हुआ तो मैं इससे अलग रहना चाहती हूं, क्योंकि सीएम के दो उम्मीदवार नहीं हो सकते। मुझे नहीं लगता कि ये एक अच्छा फ़ैसला था, क्योंकि हम सात सीट पर सिमट गए। ये बहुत ही परेशान करने वाली बात है। जिस तरह से हम तैयारी कर रहे थे हमें 50-70 सीटें आने की उम्मीद थी।"
दिक्षित ने कहा कि, "जब सोनिया गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनी थीं तो वह हर दिन AICC दफ़्तर में 2-3 घंटे वक्त देती थीं। मुझे लगता है कि अगर राहुल गांधी भी ऐसा करें और लोगों से मिलें तो पूरा माहौल बदल सकता है। राहुल जैसे नेता ही ऐसा कर सकते हैं।"

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story