Breaking News
Top

पश्चिम बंगाल: ममता की 'महारैली' में जाएंगे भाजपा के 'शत्रु', होंगे 'स्टार वक्ता'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jan 17 2019 8:17PM IST
पश्चिम बंगाल: ममता की 'महारैली' में जाएंगे भाजपा के 'शत्रु', होंगे 'स्टार वक्ता'

भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें अपनी पार्टी (भाजपा) में सम्मान नहीं मिला और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी की कोलकाता में शनिवार को होने वाली रैली में हिस्सा लेंगे। 

शत्रुघ्न सिन्हा ने बृहस्पतिवार को पीटीआई को बताया कि वह 'राष्ट्र मंच' के प्रतिनिधि के तौर पर रैली में हिस्सा लेंगे। इस राजनीतिक समूह की शुरुआत भाजपा के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा ने की थी जिसका समर्थन शत्रुघ्न सिन्हा भी करते हैं। 

अभिनेता और नेता शत्रुघ्न सिन्हा केंद्र की भाजपा सरकार के कई निर्णयों को लेकर उसका विरोध करते रहे हैं जिसमें नोटबंदी भी शामिल है। वह इन निर्णयों को 'वन मैन शो' बताते रहे हैं। 

SP-BSP Alliance के बाद अखिलेश से मिलीं पूर्व भाजपा सांसद सावित्री बाई फुले

शत्रुघ्न सिन्हा ने मुंबई से फोन पर बताया कि राष्ट्र मंच की तरफ से मैं कार्यक्रम में हिस्सा लूंगा...। उन्होंने रैली में शामिल होने को उचित ठहराते हुए कहा कि भाजपा के कुछ नेता भी आरएसएस के कार्यक्रम में शिरकत करते हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अभी तक पार्टी के प्रति मेरी वफादारी पर सवाल नहीं किए जा सकते हैं। मैं भाजपा में तब शामिल हुआ जब यह दो सांसदों की पार्टी थी और मैंने हमेशा इसे मजबूत करने के लिए काम किया है। पटना साहिब से भाजपा के लोकसभा सांसद रैली में 'स्टार वक्ता' होंगे।


ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
shatrughan sinha to attend mamata banerjee maha rally

-Tags:#Shatrughan Sinha#Mamata Banerjee#Kolkata Rally#BJP#TMC

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo