Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा के ''शत्रु'' ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, राहुल के समर्थन में कही ये बड़ी बात

भारतीय जनता पार्टी के बागी नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जताने पर की गई आलोचना के लिए प्रधानमंत्री मोदी पर सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधा है।

भाजपा के शत्रु ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, राहुल के समर्थन में कही ये बड़ी बात
X

भारतीय जनता पार्टी के बागी नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जताने पर की गई आलोचना के लिए प्रधानमंत्री मोदी पर सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधा, और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ की।

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा, नामदार, कामदार, दामदार या कोई औसत समझदार, हमारे देश में कोई भी प्रधानमंत्री बन सकता है, लेकिन उसके पास पर्याप्त समर्थन और आवश्यक संख्या (सांसदों की) होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश: बस के खाई में गिरने से 6 लोगों की मौत, कई घायल

हम इस तरह का माहौल क्यों हैं और इसके बारे में चिल्ला रहे हैं? यह उनका आंतरिक मामला है, प्रधानमंत्री बनने का फैसला बहुमत के जरिए होता है।

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा एक और करते हुए लिखा है कि राहुल गांधी पिछले कई सालों के दौरान ज्यादा परिपक्व और जनता के बीच ज्यादा लोकप्रिय हुए हैं, और उन्होंने देश के हित में कई जरूरी सवाल उठाए हैं।

अगर देश की सबसे बड़ी और पुरानी पार्टी के नेता के अंदर देश का अगला प्रधानमंत्री बनने की संभावना दिखती है तो इसमें गलत क्या है? कोई भी पीएम बनने का सपना देख सकता है और सपने तभी सच होते हैं, जब आप सपने देखते हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, '1. डियर सर, आपने कहा कि कोई कांग्रेस नेता भगत सिंह से मिलने नहीं गया, लेकिन सच्चाई यह है कि जवाहरलाल नेहरू 9 अगस्त 1929 को भगत सिंह से जेल में मिले थे।

2. आपने दो बार 2013 और 2017 में कहा कि तक्षशिला बिहार में है। सच्चाई यह है कि तक्षशिला पाकिस्तान में है, जबकि नालंदा बिहार में है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story