Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, राष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर दिया बड़ा बयान

शत्रुघ्न सिन्हा ने राष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर बड़ा बयान दिया है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, राष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर दिया बड़ा बयान

शत्रुघ्न सिन्हा अपनी ही पार्टी पर लगातार हमला बोल रहे हैं। सिन्हा ने राष्ट्रपति उम्मीदवार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पार्टी के 80 फीसदि लोग चाहते थे कि राष्ट्रपति के तौर पर लालकृष्ण अडवाणी का नाम आगे आए।

उन्होंने कहा कि लोग चाहते थे कि अडवाणी जी देश के राष्ट्रपति बने। सिन्हा ने अडवाणी को अपना दोस्त, मार्गदर्शक और दार्शनिक बताते हुए कहा कि वो मेरे अंतिम नेता हैं। उल्लेखनीय है कि राष्ट्रपति चुनावों से पहले जब भाजपा की ओर से किसी उम्मीदवार का नाम सामने नहीं आया था तो सिन्हा ने अडवाणी के पक्ष में ट्विटर पर अभियान चलाया था।
2013 में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीएम पद का उम्मीदवार घोषित नहीं किया गया था तो सिन्हा उस गुट का समर्थन कर रहे थे जो पीएम मोदी का विरोध कर थे। पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद अडवाणी को पार्टी के अंदर सलाहकार की भूमिका को खत्म कर दिया था।
इसके बाद धीरे-धीरे सिन्हा को भी पार्टी के महत्वपूर्ण कार्यक्रमों से बाहर किया जाने लगा। सिन्हा को पटना यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह के कार्यक्म में भी न्योता नहीं दिया गया। सिन्हा ने कई बार पार्टी की आलोचना की लेकिन उन्होंने कभी पार्टी छोड़ने की बात नहीं कही।
सिन्हा ने कहा कि भाजपा टू मैन आर्मी है। उन्होंने कहा कि मैनें पीएम मोदी और अमित शाह से मिलने की बात की लेकिन उन्होंने मुझए समय नहीं दिया।
Next Story
Share it
Top