Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब AMU विवाद पर बाहर आया शत्रुघ्न सिन्हा का जिन्न, कहा- क्यों हटाई जाए तस्वीर?

सिन्हा ने एएमयू का नाम लिए बिना कहा कि अचानक विश्वविद्यालय का नाम बदलने और कुछ लोगों की तस्वीरों को हटाने की मांग होने लगी। उन्हें क्यों हटाया जाए?

अब AMU विवाद पर बाहर आया शत्रुघ्न सिन्हा का जिन्न, कहा- क्यों हटाई जाए तस्वीर?
X
बॉलीवुड के अभिनेता और भाजपा सांसद अपनी ही पार्टी की नीतियों की आलोचना करने के लिए चर्चित हैं। अब वे अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना की तस्वीर को लेकर चल रहे विवाद में कूद पड़े हैं। सिन्हा ने एएमयू का नाम लिए बिना कहा कि अचानक विश्वविद्यालय का नाम बदलने और कुछ लोगों की तस्वीरों को हटाने की मांग होने लगी। उन्हें क्यों हटाया जाए? इतने सालों से वे वहीं थे और सबकुछ ठीक चल रहा था।
भाजपा सांसद सिन्हा पणजी में 'भारतीय अर्थव्यवस्था और लोकतंत्र के समक्ष चुनौतियां' विषय पर आयोजित सेमिनार में व्याख्यान के दौरान वहां मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होने न्यायपालिका में शीर्ष स्तर पर चलने वाले विवाद के बारे में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं इस मामले पर कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हूं। न्यायपालिका में जो हो रहा है , वह सही है या फिर गलत।
उन्होंने कहा कि लेकिन सवाल यह उठता है कि यह क्यों हो रहा है। शत्रु ने अपनी बेबाक बयानबाजी पर कहा कि वह सत्य को सामने रखकर अपनी पार्टी को आईना दिखाने का काम कर रहे हैं।
इससे पहले सिन्हा ने सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी के एक फैसले पर ट्वीट करते हुए सवाल खड़ा किया था जिसमें उन्होने अपने एक फैन्स का ट्वीट शेयर किया था। इस ट्वीट में फैन्स ने लिखा, सर, प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री ने अपने से सीधी बात करने के लिए सांसदों पर सोशल मीडिया पर तीन लाख फॉलोवर्स होने की शर्त रखी है।
प्रधानमंत्री के मुताबिक वहीं सांसद उनसे सीधी बात कर सकते हैं और प्रधानमंत्री भी सिर्फ उन्हीं से बात करने के लिये बाध्य हैं। इस पैमाने पर बिहार से भाजपा के 22 में से सिर्फ 3 सांसद यह योग्यता रखते हैं, जिनमें से आप हैं लेकिन आपसे PM बात नहीं करते।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story