Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बीजेपी के शत्रु और बीएसपी की माया ने नोटबंदी के सर्वे को बताया फर्जी

मायावती ने संसद के बाहर कहा कि मोदीजी का सर्वेक्षण फर्जी और प्रायोजित है।

बीजेपी के शत्रु और बीएसपी की माया ने नोटबंदी के सर्वे को बताया फर्जी
नई दिल्ली. नोटबंदी पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर सर्वे के माध्यम से ये आंकड़े जरूर पेश किये कि देश की जनता ने उनके इस फैसले को सलाम किया है लेकिन उनकी ही पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने इसकी खूब आलोचना की। शत्रु ने ट्वीट कर कहा कि हवा-हवाई दुनिया में जीना बंद करो, और अपनी बातों को जबरन पुष्ट करने के लिए सुनियोजित खबरें और सर्वे कराना ठीक नहीं है। वहीं बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि नोटबंदी पर उनका सर्वेक्षण फर्जी और प्रायोजित है। बसपा अध्यक्ष ने उन्हें लोकसभा भंग करके चुनाव कराने की चुनौती भी दी।
98% लोगों ने नोटबंदी के फैसले के पक्ष में जवाब दिया
मायावती ने संसद के बाहर कहा कि मोदीजी का सर्वेक्षण फर्जी और प्रायोजित है। अगर उनमें हिम्मत है तो वह लोकसभा भंग करके चुनाव का सामना करें, तभी असली सर्वे होगा।" मायावती की टिप्पणी बुधवार को सरकार के इस दावे के बाद आई है कि एक ऐप आधारित सर्वे में शामिल लोगों में से 93 प्रतिशत ने नोटबंदी के कदम का समर्थन किया है। आपको बता दें, शत्रु ने न तो पीएम मोदी का नाम लिया और न ही उनके द्वारा कराए गए ऑनलाइन सर्वे का। लेकिन उनके निशाने पर वही सर्वे था जिसमें उन्होंने दावा किया कि 98% लोगों ने नोटबंदी के फैसले के पक्ष में जवाब दिया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें मामले की गहराई में जाना चाहिए। गरीब, पीडि़त, चाहने वालों, वोटरों, समर्थकों और महिलाओं के दर्द को समझना चाहिए।
आपात समय के लिए जुटाया गया धन
शत्रु ने आगे कहा कि मेहनत और अच्छी नीयत से कई सालों में जुटाए गए हमारी माताओं और बहनों का आपात समय के लिए जुटाया गया धन काले धन के तौर पर नहीं समझा जा सकता। गौरतलब हो कि शत्रुघ्न सिन्हा प्रत्यक्ष तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी की हमेशा तारीफ ही करते आए हैं, हालांकि वे पार्टी के तमाम नेताओं पर सीधे निशाना भी साधते रहे हैं। बिहार चुनाव के समय में भी उन्होंने पार्टी के सीनियर नेताओं पर काफी टिप्पणी की थी। ये पहली बार है जब शत्रु ने सीधी तौर पर बिना नाम लिये पीएम मोदी पर निशाना साधा है।
Let’s stop living in a fools’ paradise and getting carried away by planted stories & surveys conducted by vested interests. Get into the….

— Shatrughan Sinha (@ShatruganSinha) November 23, 2016

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top