Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शत्रुघ्न सिन्हा ने किया यशवंत सिन्हा का समर्थन, मोदी सरकार को चेताया

आर्थिक नीतियों को लेकर अब केंद्र की भाजपा सरकार अपने ही नेताओं से जूझती नजर आ रही है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने किया यशवंत सिन्हा का समर्थन, मोदी सरकार को चेताया
X
आर्थिक नीतियों को लेकर अब केंद्र की भाजपा सरकार अपने ही नेताओं से जूझती नजर आ रही है। यशवंत सिन्हा के वार के बाद शत्रुघ्न सिन्हा सिन्हा भी सामने आ गए हैं।
भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने यशवंत सिन्हा का खुलकर समर्थन किया है। उन्होंने पार्टी को चेताया है कि अटल बिहारी सरकार में वित्तमंत्री रहे यशवंत के सुझावों को सरकार नजरअंदाज नहीं करे।
बॉलीवुड में शॉटगन के नाम से मशहूर शत्रुघ्न ने यशवंत सिन्हा के समर्थन में बाकायदा कई ट्वीट्स किए हैं। इनके जरिए उन्होंने ना केवल यशवंत का समर्थन किया, बल्कि भाजपा सरकार को नसीहत भी दी है।
अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, यशवंत सिन्हा सच्चे नेता और जांचे-परखे बुद्धिमान इंसान हैं, उन्होंने खुद को बतौर सफल वित्त मंत्री के तौर पर साबित भी किया है। उनके सुझावों को यूं हि ठुकरा देना सही नहीं होगा।
शत्रुघ्न ने अपने अगल ट्वीट में लिखा है कि यशवंत सिन्हा ने भारतीय अर्थव्यवस्था का सही आइना दिखाया है, अब उनके सुझावों को ठुकराना एक तरह बचपना ही कहलाएगा। यशवंत ने जो कुछ भी कहा है कि वह पार्टी और देश हित में ही है।
शत्रुघ्न ने कहा है कि पीएम मोदी ने लगातार दोहराया है कि दल से बड़ा देश है। ऐसे में जो लोग यशवंत का विरोध कर रहे हैं, वे उनका विरोध कर सकते हैं, लेकिन उनके द्वारा उठाए गए मुद्दों पर प्रशन नहीं उठा सकते हैं। उम्मीद है कि इन मुद्दों पर कोई ठोस कदम उठाया जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story