Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PNBScam: केंद्र सरकार पर शत्रुघ्न सिंहा ने कसा तंज, 3P को बताया देश के लिए खतरा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है।

PNBScam: केंद्र सरकार पर शत्रुघ्न सिंहा ने कसा तंज, 3P को बताया देश के लिए खतरा
X

भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि देश के शीर्ष स्थान पर बैठे जिम्मेदार लोगों को पीएनबी घोटाले मामले में सामने आकर कुछ बोलना चाहिए और स्पष्टीकरण देना चाहिए।

ये भी पढे:PNBScam: नीरव मोदी स्कैम के वकील होंगे विजय अग्रवाल, 2जी केस में जीत चुके हैं केस, जानें कौन हैं ये

उन्होंने कहा, ‘पूरी दुनिया में भारत ही एक मात्र ऐसा देश होगा जहां शीर्ष स्थान पर बैठे जिम्मेदार लोग जरूरी मुद्दों पर सामने आकर कुछ नहीं बोलते और ना ही स्पष्टीकरण देते हैं, जबकि देश के लोगों को स्पष्टीकरण जानने का पूरा हक और जरूरत है।

ऐसा लगता है कि उन लोगों के लिए देश की जनता कोई महत्व ही नहीं रखती। इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में पीएम मोदी द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्द 'पकौड़ा' और हीरा कारोबारी नीरव मोदी के पंजाब नेशनल बैंक में 11400 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी को लेकर देश के मौजूदा हालात पर भाजपा सरकार को आड़े हाथ लिया।

शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया 3P का कॉन्सेप्ट

शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को एक के बाद एक ट्वीट के माध्यम में सरकार को अलग-अलग मुद्दों पर घेरते नज़र आए। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'वर्तमान में 3 पी ने देश में काफी हंगामा और तबाही मचा रखी है 1) पकौड़ा, 2) पीएम और 3) पीएनबी... हो सकता है घटनाओं का क्रम सही ना हो, तो जरूर बताएं। बड़ा चौकीदार सो गया, छोटा दमदार खो गया, और हम सब देखते रह गए।'

मोदी को कहा चौकीदार-ए-वतन

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'आशा और प्रार्थना करता हूं कि हमारे चौकीदार-ए-वतन के 'कैशलेस' होने की परिकल्पना व सपना, जो कि पीएनबी के केस में अक्षरशः नहीं लिया और इसका कारण हम सभी जानते हैं। जियो इंडिया! क्या और भी आने बाकी हैं? आशा करता हूं नहीं!'

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story