Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जब पानी सिर के ऊपर चला गया तब मैंने कानून मंत्री को नोटिस भेजाः शशि थरूर

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के खिलाफ तिरुवनंतपुरम की एक अदालत में केस दर्ज करवाया है। इस पर शशि थरूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि रविशंकर प्रसाद ने जिस तरह की टिप्पणी की है वह दुखद है।

जब पानी सिर के ऊपर चला गया तब मैंने कानून मंत्री को नोटिस भेजाः शशि थरूर
कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के खिलाफ तिरुवनंतपुरम की एक अदालत में केस दर्ज करवाया है। इस पर शशि थरूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि रविशंकर प्रसाद ने जिस तरह की टिप्पणी की है वह दुखद है। मेरी लीगल टीम ने प्रसाद को अपना बयान वापस लेने और माफी मांगने को कहा था।
लेकिन वह अपने बयान पर अडिग हैं। इस लिए मैने उनके केस दर्ज करवाया है। थरुर ने आगे कहा कि मैंने खुद को ऐसा करने से रोकने की कोशिश की लेकिन अब पानी सिर से ऊपर जा चुका है। आपको बता दें कि एक कार्यक्रम में शशि थरूर ने विवादित बयान दिया था।
जिसमें उन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी शिवलिंग पर बैठे हुए बिच्छू की तरह हैं। जिसे न भगाया जा सकता है न चप्पल से मारा जा सकता है। जिसके बाद पूरी भाजपा थरूर पर हमलावर हो गई थी। रविशंकर प्रसाद ने शशि थरूर के बारे में कहा था कि उनपर कत्ल के आरोप लगे हैं।
Loading...
Share it
Top